Home » वायरल न्यूज़ » Girl Running Across busy Road Wearing High Heels slips and hit by car
 

हाई हील की सैंडिल पहनकर रोड क्रॉस कर रही थी लड़की, पैर फिसला और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 10:28 IST

सड़क पार करते वक्त हमें सावधानी बरतने की हिदायत दी जाती है, लेकिन कई बार हम इन पर गौर नहीं करते और हादसे का शिकार हो जाते हैं. खासकर उन लड़कियों को इन बातों पर ज्यादा अमल करने की जरूरत होती है जो हाई हील की सैंडिल पहनती हैं. क्योंकि हाई हील की सैंडिल बहुत जल्दी स्लिप होती हैं. ऐसे में कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ मेक्सिको सिटी में एक 22 साल की लड़की के साथ. जो हाई हील की सैंडिल तो पहने हुए ही थी. ऊपर से इतनी जल्दी में थी कि उसका पैर फिसल गया.

दरअसल, 22 साल की मिनेरवा रोड क्रॉस करते वक्त हादसे का शिकार हो गई. मिनेरवा इतनी जल्दी में थी कि हाई हील की सैंडिल पहने हुए तीन लेन रोड को दौड़ते हुए क्रॉस कर रही थीं लेकिन अचानक उनका पैर फिसल गया और वो तेज रफ्तार कार के नीचे आ गईं.

पुलिस के मुताबिक मिनेरवा ने हाई हील की सैंडिल पहन रखी थी और रोड क्रॉस करते वक्त किसी से फोन पर बातें कर रही थी. इसी दौरान उसने भागकर रोड क्रॉस करना चाहा. पहली और दूसरी लेन तो उसने क्रॉस कर ली, लेकिन जैसे ही तीसरी लेन पर पहुंची अपनी हाई हील सैंडिल की वजह से फिसल गई. जिससे सामने से आ रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गईं. हालांकि कार ड्राइवर ने फौरन कार के ब्रेक लगा दिए. जिससे मिनरेवा की जान बच गई.

लेकिन उसके घुटने और कोहनी में फ्रैक्चर हो गया. उसके बाद उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस हादसे का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- 75 साल के इस शख्स ने लिए लकड़ी की दुल्हन के साथ सात फेरे, ये है वजह

First published: 2 July 2018, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी