Home » वायरल न्यूज़ » Girl Slips Off Moving Train In Mumbai Follow Passenger Saved Her Life
 

ट्रेन के दरवाजे पर लटककर सफर कर रही थी ये लड़की, हाथ फिसला और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2018, 11:45 IST

सोशल मीडिया में आए दिन तमाम ऐसे वीडियो शेयर होते रहते हैं, जिन्हें देखकर किसी का दिल दहल जाए. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों भी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की तेज रफ्तार से दौड़ती ट्रेन से गिरती नजर आ रही है. ये वीडियो मुंबई का बताया जा रहा हैवीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा. दरअसल, मुंबई की उपनगरीय ट्रेन से एक लड़की यात्रा कर रही थी. लड़की ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ी थी.

कई और भी यात्री लड़की के आसपास खड़े थे. लड़की ने अपने कान में ईयर फोन लगा रखा था. ट्रेन की गति तेज होने की वजह से लड़की के बाल और डुपट्टा उड़ रहे है. लड़की अपने बाल ठीक करती है और ट्रेन के दरवाजे पर लगे हैंडिल को पकड़कर ट्रेन से लटक कर आगे देखती. तभी दूसरी रेलवे लाइन पर एक अन्य ट्रेन आ जाती है और लड़की के हाथ से हैंडिल छूट जाता है.

इससे पहले कि लड़की रेलवे ट्रैक पर गिरती, आसपास खड़े यात्रियों ने लड़की का हाथ पकड़ लिया और उसे ऊपर खींच लिया. जिससे लड़की की जान बच जाती है. हालांकि अभी ये बात स्पष्ट नहीं हुई है कि ये वीडियो कब का है और किसने इसे बनाया है. लेकिन जो भी हो चलती ट्रेन से गिरने के बावजूद लड़की की जान बच जाती है वो किसी करिश्मा से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- चिप्स बनाने के लिए ओवन खोल रही थी महिला, अंदर बैठा था तीन फुट लंबा सांप और फिर...

First published: 6 October 2018, 11:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी