Home » वायरल न्यूज़ » Girls Romantic Dance in the room Mum Smacks with Slipper video viral
 

Video: दरवाजा बंद कर दो युवतियां कर रही थीं कुछ ऐसा, मां ने देखा और चप्पल से कर दी पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 11:32 IST

सोशल मीडिया ऐसे लोगों के लिए वरदान साबित हुआ है जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिल पाता, यानि जो लोग प्रतिभावान होते हुए भी प्रसिद्धि हासिल नहीं कर पाते, ऐसे लोग अब सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिभा का परिचय दुनिया को देते हैं.

ऐसा ही कुछ डांस के मामले में है. वैसे सोशल मीडिया में लोगों के डांस के लाखों वीडियो देखने को मिल जाएंगे. लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो लड़कियां डांस करती नजर आ रही हैं लेकिन अचानक डांस के बीच में उनकी मां आ जाती हैं और फिर उनकी जमकर धुनाई करती है.

जी हां, जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि दो लड़कियां अपने कमरे में डांस कर रही हैं. कमरे के अंदर लगे कैमरे में ये दोनों लड़कियां डांस करते हुए अपनी रिकॉर्डिंग भी कर रही हैं. लड़कियों ने अपना डांस शुरू ही किया था कि तब ही उनकी मां कमरे में आ जाती है. अपनी बेटियों के डांस स्टेप देखकर वो आगबबूला हो जाती है.उसके बाद वो अपनी चप्पल उतारती हैं और दोनों लड़कियों की चप्पल से धुनाई कर देती है. अपनी बेटियों के डांस स्टेप से नाराज मां का उन्हें चप्पलों से पीटते यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों लड़कियां डांस में करने में मस्त थीं. भी उनकी मां उनपर चप्पलों से हमला कर देती हैं.

 

ये वीडियो स्पेन का बताया जा रहा है. हाथों में एक बास्केट लिए मां जैसे ही कमरे में दाखिल होती हैं और दोनों बेटियों की पिटाई शुरु कर देती है. इसके थोड़ी ही देर बाद वीडियो खत्म हो जाता है. सोशल मीडिया वीडियो शेयर करने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. माना जा रहा है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इन लड़कियों ने ही शेयर किया है. इसके बाद ये वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें- इलाज का अनोखा तरीका, इंसानों को आग में जलाकर इस बीमारी से मिलती है निजात

First published: 5 July 2018, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी