Home » वायरल न्यूज़ » Glass door smashes to ground as a child plays with it in china shopping mall Video viral
 

शॉपिंग मॉल में बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मां की निकल गई चीख, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2018, 10:04 IST

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे शॉपिंग मॉल में मस्ती कर रहे हैं. एक बच्चा कांच के डोर को खोलने की कोशिश कर रहा है. वहीं दूसरी और खड़ा एक और बच्चा डोर खोलने में उसकी मदद कर रहा है.

बच्चे की मां मोबाइल शॉप में मोबाइल देखने में बिजी है. जैसे ही बच्चे कांच का डोर खोलते हैं. कांच का डोर टूटकर बिखर जाता है. डोर के टूटने की आवाज सुन मां की चीख निकल जाती हैं. वो अपने बच्चे को बचाने दौड़ती है. बता दें कि ये एक स्लाइडिंग डोर था.

दो बच्चे इस डोर के पास खेल रहे थे. जैसे ही बच्चों ने कांच के डोर को जोर से खोलने की कोशिश की डोर टूटकर बच्चों के ऊपर गिर गया. बच्चे की मां खून से लथपथ बच्चे को मां अस्पताल ले गई. इस हादसे में बच्चे को कई टाके आए. बच्चे के चहरे पर भी कई गहरे जख्म हो गए.

ये हादसा पिछले महीने चीन के चेंग्डु शॉपिंग मॉल के एप्पल स्टोर में हुआ. फेसबुक पर ये वीडियो शंघाईस्ट ने शेयर किया है. वहीं बच्चे का नाम मेंग मेंग बताया जा रहा है. शॉपिंग मॉल में कांच का डोर डूटने की ये अनौखी घटना है कि क्यों कि सिर्फ बच्चों के दरवाजा खोलने पर ही टूट गया. जब कि बच्चे उसे सिर्फ खोलने की कोशिश कर रहे थे.

बच्चे की मां ने स्टोर से 2 लाख युआन का मुआवजा मांगा है. इस हादसे में 4 साल के मेंग मेंग का चेहरा बुरी तरह खराब हो चुका है. अब बच्चे की मांग को उसके फ्यूचर की चिंता सताने लगी है कि भविष्य में वो कैसे रह पाएगा. वहीं स्टोर मैनेजर का मानना है कि जितनी गलती स्टोर की है उतनी ही गलती बच्चे की भी है. इसलिए उन्हें भी अपनी गलती मांगनी होगी.

इस वीडियो को फेसबुक पर 7 अप्रैल को अपलोड किया गया है. यूजर्स इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक फेसबुक यूजर ने लिखा है कि, ''कोई भी ग्लास इतनी जल्दी नहीं टूटते. वो एक छोटा सा बच्चा है कोई हल्क नहीं जो छूने से टूट जाएगा.'' एक यूजर ने मां की गलती बताते हुए कहा है कि, "ये कैसी मां है जिसे अपने बच्चे की फिक्र नहीं.” एक अन्य यूजर ने कहा कि, "आप क्या सोच रहे हैं, ऐसा सिर्फ चीन में ही मुमकिन है.” एक और यूजन ने लिखा है कि, एक बार फिर देखने को मिला एशिया का घटिया सामान."

First published: 9 April 2018, 10:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी