Home » वायरल न्यूज़ » Gold, Guns, Horse, Cash Seized From In-Laws Of Andhra Pradesh Official's Driver
 

ड्राइवर के घर से पुलिस को मिला अकूत धन, जिसने भी देखा उड़ गए उसके होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 9:50 IST

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के बुककरया समुद्रम शहर में बुधवार को जब पुलिस ने एक ड्राइवर के घर पर छापा मारा तो उसके होश उड़ गए. पुलिस को प्रदेश के बुककरया समुद्रम शहर में ड्राइवर के घर से कम से कम आठ ट्रंक सोना, चांदी और कैश बरामद हुआ है.

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, राज्य के अनंतपुर जिले के बलप्पा शहर की एससी कालोनी के एक घर में पुलिस टीम ने जानकारी मिलने के बाद छापा मारा, जहां से उसे 2.4 किलोग्राम सोना, 4 किलो चांदी, 15.55 लाख रुपये नकद और 49 लाख रुपये की अचल जमा राशि मिली है.


पुलिस ने कहा कि संपत्ति अवैध तरीके से ट्रेजरी डिपार्टमेंट के वरिष्ठ सहायक द्वारा खरीदी गई थी, जिसने कथित तौर पर बिलों को पारित करने के लिए रिश्वत की मांग की थी और अपने चालक के ससुर के घर पर चल-अचल संपत्ति छुपाई की थी.

पुलिस को रेड के दौरान अकूत दौलत का पता तो चला ही साथ साथ उसे लक्जरी वाहनों के बारे में भी पता लगा, जिसमें एक हार्ले डेविडसन बाइक, 27 लाख के वचन पत्र, कई अन्य लक्जरी वाहन भी की जानकारी मिली. इतना ही नहीं पुलिस को रेड के दौरान तीन पिस्तौल, एयर गन, और एक घोड़ों को भी पुलिस ने बरामद किया है.

 

रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में अभी तक उस अधिकारी पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. कहा जा रह है कि उसे साल 2006 में अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिली थी. उसके पिता, एक पुलिस कांस्टेबल थे और ड्यूटी के दौरान मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद उसे नौकरी मिली.

अनंतपुर जिले के पुलिस प्रमुख सत्य येसुबाबू ने मामले में बात करते हुए कहा कि इस मामले को राज्य के पुलिस प्रमुख गौतम सवांग के ध्यान में लाया जाएगा, जो बाद में इसे भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो को सौंप देंगे.

वहीं एएनआई से बात करते हुए, बुक्करया समुद्रम सर्किल इंस्पेक्टर जी वीराराघव रेड्डी ने कहा,"सूचना के आधार पर, हमने मालप्पा के घर पर छापा मारा. टीम को घर में आठ ट्रंक बॉक्स मिलने के बाद संदेह हुआ, जिस पर उन्हें खोला गया. इन बॉक्सों को खोलने के बाद. हमें सोने और चांदी की सामग्री मिली. पूछताछ के बाद, हमने पाया कि मालप्पा के दामाद नागलिंग एक मनोज के लिए काम करते हैं, जिन्होंने उनके घर में यह बक्से रखे थे."

कोरोना वायरस का टीका लगाने के पुतिन की बेटी की हो गई मौत? जानिए क्या है सच्चाई

पहली बार धरती के बेहद पास से गुजरा एस्टेरॉयड, 44 हजार किमी प्रति घंटे थी रफ्तार, नासा को नहीं चला पता

First published: 20 August 2020, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी