Home » वायरल न्यूज़ » Grandma ask more wine using Need More wine sign after drinking it all during lockdown
 

लॉकडाउन के दौरान खत्म हो गई 82 साल की दादी की वाइन, मंगाने के लिए अपनाया ये तरीका, फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2020, 18:37 IST

Corona Virus Lockdown: कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते दुुनियाभर (Worldwide) के देशों में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. जिससे कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके. ऐसे में तमाम लोगों को खाने-पीने और तमाम जरूरी सामनों की किल्लत भी होने लगी है. क्योंकि ज्यादातर लोग घरों में कैद हैं और बाजार में दुकानें बंद हैं. ऐसे में तमाम उन लोगों को खारी परेशानी हो रही है जो वाइन या वीयर पीने के शौकीन और वो अपनी मनपसंद डिंक्स को मिस कर रहे हैं.

क्योंकि लॉकडाउन की वजह से उन्हें उनके ये प्रिय पेय मिल नहीं पा रहे हैं. इसी बीच कनाडा के ओनटारियो में रहने वाली, एक 82 साल की दादी की कहानी सामने आई है. जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. दरअसल, 82 साल की इस दादी की वाइन लॉकडाउन के दौरान खत्म हो गई. लॉकडाउन होने की वजह से वो घर से भी बाहर नहीं निकल सकती. ऐसे में उन्हें एक साइन बोर्ड का इस्तेमाल वाइन मांगने के लिए करना पड़ा. उन्होंने अपने घर के बाहर एक साइन बोर्ड लगा दिया. जिस पर लिखा था और वाइन की जरूरत है.


फॉक्स एलए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बुजुर्ग महिला ने अपने घर की खिड़की पर और वाइन की जरूरत है का साइन लगा रखा है और जब महिला की बेटी उसे देखने आई तो उसने इस साइन को देखा. मिरर यूके से बात करते हुए बुजुर्ग महिला की बेटी कैली ने कहा, "मैं अपनी 82 साल की मां को देखने के लिए आज उनके घर गई थी और वह खिड़की पर खड़े हो कर मेरा इंतजार कर रही थीं."

कैली ने इसकी एक तस्वीर भी अपने फेसबुक पर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है. कैली ने इस तस्वीर को अपने फेसबुक अकाउंट पर 4 अप्रैल को शेयर किया था. जिसे अब तक 43 हजार से ज्यादा लाइक्स और दो लाख 56 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.

वहीं आठ हजार से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कैली ने आगे कहा, "मां अक्सर ही लोगों के बीच रहती थीं और इस वजह से वह अपने परिवार और दोस्तों को काफी मिस कर रही हैं. उनके दोस्त और हम लोग अक्सर ही उनसे मिलने जाया करते थे. उनका सेंस ऑफ ह्मूयर काफी अच्छा है और उन्हें अटेंशन ग्रैब करना पसंद है".

जेब्रा ने दिया अद्भुत बच्चे को जन्म, सोशल मीडिया में खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

कोरोना वायरस: सड़क पर गिरा दूध मटके में भरता दिखा शख्स, Video देख हो जाएंगे इमोशनल

पाकिस्तानी सेना का वो अधिकारी जिसके कहने पर हजारों लोगों की एक रात में हुई थी हत्या

First published: 14 April 2020, 18:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी