Home » वायरल न्यूज़ » Groom Throw Garland Around Bride's Neck video viral
 

सोशल मीडिया में दूल्हे-दुल्हन की जयमाला का ये वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 16:58 IST

हमारे देश में शादियों में एक-दूसरे से हंसी मजाक करन आम बात है. शादियों के समय लोग दूल्हा और दुल्हन से जमकर मजाक करते हैं. जयमाला के मौके पर तो लोग कुछ ज्यादा है उतावले हो जाते हैं और दूल्हा-दुल्हन को खूब उकसाते हैं कि दुल्हन दूल्हा के गले में वरमाला डालने के लिए परेशान दिखाई दे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल हो रहा है.

किसी शादी समारोह का ये वीडियो हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो में जयमाला के वक्त का नजारा देखने को मिल रहा है. जिसमें दूल्हा ने दुल्हन के गले में वरमाला कुछ इस अंदाज में डाली की वहां खड़े लोग ठहाका मारकर हंसने लगे. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो वीडियो देखने वाले भी खूब हंसे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दु्ल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हैं. तभी दोनों को एक दूसरे के गले में जयमाला डालने को कहा जाता है. पहले दुल्हन शरमाते हुए दूल्हा के गलेे में जयमाला डाल देती है. उसके बार दूल्हा का बारी आती है. जब दूल्हा दुल्हन के गले में जयमाला डालता है तो कुछ ज्यादा ही उतावला हो जाता है. उसके बाद जो कुछ हुआ वो देखने लायक था. दूल्हा दुल्हन के गले में जयमाला पहनाने के बजाय उसकी ओर जयमाला उछाल देता है और जयमाला दुल्हन के गले से निकलकर उसकी कमर तक पहुंच जाती है. ये सब देख कर लोग हंसने लगते हैं.

ये सब देख दूल्हा भी थोड़ा सा झेंप जाता है और जल्दी से दुल्हन की कमर से जयमाला उठाकर वापस गले में डाल देता है. जयमाला का ये वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचाए हुए है. यूजर्स इस वीडियो को देखकर जमकर हंस रहे हैं. बता दें कि ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ. इससे पहले भी तमाम शादियों में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं. इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दूल्हा इतने जोश में आ गया कि दुल्हन को उठाकर ही डांस करने लगा.

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: ऐसा बल्ल चोर आपने जिंदगी भर नहीं देखा होगा

First published: 30 June 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी