Home » वायरल न्यूज़ » Gujarat Drunken Singer beaten by in Spiritual Program
 

शराब पीकर बेसुरी आवाज में गा रहा था सिंगर, स्टेज पर चढ़कर लोगों ने कर दी पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2019, 19:01 IST

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी तो नहीं पता. इन दिनों गुजरात के एक फोक सिंगर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों में जब सिंगर गाना जा रहा था उसी दौरान एक व्यक्ति तेजी स्टेज पर आता है और सिंगर पर को कई तमाचे रसीद देता है. इस दौरान एक व्यक्ति बीच बचाव करने आता है और दोनों की उस व्यक्ति को स्टेज से नीचे उतारता है.

दरअसल, गुजरात के बोताड में लोकगीत प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. इस प्रोग्राम में सिंगर शराब पीकर आया था. काफी ज्यादा शराब पीने के कारण सिंगर की आवाज पूरी तरह बैठ गई थी जिस कारण वो ठीक से भजन भी नहीं गा पा रहा था और काफी बेसुरी आवाज में भजन गा रहा था. भजन सुनने आए लोगों में इस दौरान एक व्यक्ति को सिंगर की बेसुरी आवाज पंसद नहीं आई. जिसके कारण उसने स्टेज पर चढ़ कर गायक को एक के बाद एक कई तमाचे जड़ दिए.

 

सिॆंगर को पिटता देख एक व्यक्ति बीच बचाव करने आता है और वो इस व्यक्ति को नीचे उतार देता है. हालांकि वीडियों में दिख रहा है कि इसके बाद कई लोग आते है वो सिंगर की जबरदस्त धुनाई कर देते है. खबरों की मानें तो लोग इस बात के खफा थे कि सिंगर शराब पीकर आखिर क्यों आया था. लोगों इस बात से गुस्सा थे कि आखिर धार्मिक कार्यक्रम में शराब पीकर क्यों आया था, जिसकी वजह से वो भजन भी ठीक से नहीं गा पा रहा था.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जिस फोक सिंगर को लोगों ने शराब पीकर भजन गाने पर पीटा है उसका नाम प्रभात सिंह बताया जा रहा है. लोगों ने आरोप लगाया है कि गायक ने शराब पीकर माता के प्रोग्राम में भजन गाए जिससे उनकी आस्था को ठेस पहुंची है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस पूरे मामले को शांत कराया और इस मामले की आगे जांच कर रही है.

बता दें, लोगों द्वारा पिटाई किए जाने के बाद गायक ने इस प्रोग्राम में आने से मना कर दिया और वहां से चला गया. जिसके बाद इस प्रोग्राम को बंद करना पड़ा.

उप्र के मुख्यमंत्री का पालतू कुत्ता 'कालू' बना इंटरनेट सेलिब्रिटी

First published: 25 November 2019, 18:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी