Home » वायरल न्यूज़ » Heart Stopping Moment in America’s Got Talent Trapeze Stunt Goes Wrong Video Viral
 

Video: लाइव परफॉर्मेंस कर रहे थे पति-पत्नी, हवा में छूटा हाथ और फिर दर्शकों की निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 16:24 IST

अमेरिकाज गॉट टैलेंट में एक परफॉर्मेंस के दौरान ऐसा हादसा हुआ, जिसे देखकर दर्शकों की चीख निकल गई. ट्रैपीज करते वक्त परफॉर्मर से गलती लड़की का हाथ छूट गया. जिससे वो नीचे गिर गई. लड़की को नीचे गिरता देख वहां मौजूद दर्शकों की चीख निकल गई. ये नजारा देख शो के जज भी हैरान रह गए.

बता दें कि टाइस नीलसन और मैरी वॉल्फ नीलसन शादीशुदा कपल हैं. दोनों साथ एक्रोबेटिक करते हैं और इन दिनों अमेरिकाज गॉट टैलेंट शॉ में जलवा बिखेर रहे हैं. मंगलवार जब ये कपल ट्रैपीज कर रहा था तो अचानक टाइस के हाथ से मैरी का हाथ छूट गया और वह नीचे गिर गई.

दरअसल, जब पति-पत्नी दोनों हवा में करतब दिखा रहे थे. तो दर्शक उनकी परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय कर रहे थे. लेकिन जैसे ही मैरी नीचे गिरी लोगों की चीख निकल गई. उस दौरान कपल का दो साल का बेटा और दादी भी ऑडियंस में परफॉर्मेंस को देख रही थीं. गिरने के बाद मैरी वॉल्फ नीलसन उठीं और हंसते हुए हाथ हिलाने लगीं.

उन्होंने लोगों को बताया कि वो बिलकुल ठीक हैं. बता दें कि जब मैरी गिरी उस वक्त टाइस की आंखों पर काली पट्टी बंधी थी. उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि आखिर उनकी पत्नी को हुआ क्या है. टाइस तुरंत नीचे कूदे और पट्टी खोलकर देखा कि उनकी पत्नी बिलकुल ठीक हैं. जिसके बाद टाइस ने मैरी को किस किया और जज की तरफ हंसते हुए देखने लगे.

उकके बाद शो के गेस्ट जज केन जियोंग ने कहा, ''ठीक है, ठीक है... इस शो का नाम अमेरिका गॉट परफेक्शन नहीं है. ये अमेरिका गॉट टैलेंट है.'' जिसके बाद जजों ने जमकर तालियां बजाई और ऑडियंस ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया.

ये भी पढ़ें- पैदल चलकर ऑफिस पहुंचा तो पिघला बॉस का कलेजा और किया ये काम

First published: 19 July 2018, 16:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी