Home » वायरल न्यूज़ » Hippos kill a gazelle after it wanders into their territory, watch viral video
 

बारहसिंघा ने कर दी दरियाई घोड़े के इलाके में आने की गलती, वीडियो में देखें कैसे दी दर्दनाक मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2021, 11:59 IST
Hippo kills deer (Twitter)

शेर भले ही पूरे जंगल पर राज करता है और जंगल का राजा कहलाता है, लेकिन दूसरे जानवर भी अपने इलाके के शहंशाह होते हैं. अगर उनके इलाके में कोई दूसरा जानवर गलती से आ जाता है तो उसकी मौत निश्चित है. इसी तरह का एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक छोटे बारहसिंघा से भी इसी तरह की गलती हो गई और वह अपनी जान गंवा बैठा. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक एक लाख 10 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं 1600 से ज्यादा लाइक्स और करीब 300 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जंगल में एक झील में एक छोटा बारहसिंघा पानी पीने आया हुआ है. लेकिन उसे इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं कि कोई शिकारी उसका यहां इंतजार कर रहा है और कुछ ही देऱ में वह उसे मौत के घाट उतार देगा. क्योंकि इस झील में कुछ दरियाई घोड़े भी रहते हैं जो यहां आने वाले किसी भी जानवर को कुछ ही सेकंड में मौत के घाट उतार देते हैं.


जैसे ही बारहसिंघा झील के किनारे पहुंचता है वैसे ही दरियाई घोड़े हिरण पर हमला कर देते हैं. बाहरसिंघा खुद को संभाल भी नहीं पाता तब तक दरियाई घोड़े उसपर हमला कर देते हैं. एक दरियाई घोड़ा बारहसिंघा को अपने मुंह से पकड़कर ऊपर उठा लेता है और जोर से जमीन पर पटक देता है. वह दरियाई घोड़े को अपने मुंह से पकड़कर जोर-जोर से दबाता है और पानी के अंदर खींचकर ले जाता है.

बारिश से अपने इस सामान को बचाने के लिए शख्स ने लगाई दौड़, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

इस दौरान और भी कई दरियाई घोड़े वहां पहुंच जाते हैं और वह भी बारहसिंघा के ऊपर हमला कर देते हैं. सभी दरियाई घोड़े बारहसिंघा को खींचकर पानी में ले जाते हैं और मौत के घाट उतार देते हैं.

भैंस के बच्चे का शिकार करने की कोशिश कर रहे थे शेर, वीडियो में देखें मां ने कैसे छुड़ाए जंगल के राजा के छक्के

First published: 14 July 2021, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी