Home » वायरल न्यूज़ » HRTC Bus Driver reverse the bus on narrow hills road watch viral video
 

पहाड़ी रास्ते पर ड्राइवर ने ऐसे मोड़ी बस, वीडियो देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2020, 13:58 IST

पहाड़ों पर वाहन चलना सबसे मुश्किल होता है. ऐसे में अगर जरा ही सावधानी हटना पर बड़ी दुर्घटना घटने का खतरा हमेशा बना रहता है. पहाड़ी सड़कों पर बाइक चलाना हो या फिर कार या बस सब मुश्किल होता है. इसीलिए इन खतरनाक सड़कों पर वाहन चलाने वाले ड्राइवर्स को सबसे अच्छा माना जाता है. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो इन सड़कों पर महारत हासिल कर चुके एक बस ड्राइवर के कारनामे का है. जिसे देखकर हर कोई हैरान. तो किसी की सांसें इस वीडियो को देखकर थम सी गईं. ये वीडियो हिमाचल प्रदेश का है.

जहां ऊंचे पहाड़ी और संकरे रास्ते पर एक ड्राइवर ने बस को ऐसे बैक किया कि देखने वाले हैरान रह गए. ये कारनामा कर दिखाया हिमाचल रोडवेज बस के एक ड्राइवर ने. ये वीडियो 16 दिसंबर को फेसबुक पेज इनक्रेडिबल हिमाचल नाम के एक पेज पर सेशय किया गया था. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बस ड्राइवर कैसे पहाड़ के पतले रास्ते पर एक बड़ी बस को ना सिर्फ रिवर्स करता है बल्कि उसे दूसरे रास्ते की तरफ मोड़ता भी देता है.


बता दें कि अगर कोई मैदानी इलाके का ड्राइवर होगा तो वह इन पतली और संकरी संड़कों पर कार को मोड़ने से पहले भी हजार बार सोचेगा. लेकिन इस ड्राइवर ने बस को ऐसे मोड़ा कि देखने वाले देखते रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बस पहाड़ी रास्ते बर खड़ी है. बस का ड्राइवर बस को वापस ले जाने के लिए रिवर्स कर रहे है. ड्राइवर बस को मोड़ रहा है वहां एक तरफ ऊंचा पहाड़ है तो दूसरी ओर गहरी खाई. ड्राइवर जब बस को रिवर्स कर रहा था तब किसी ने दूर से इसका एक वीडियो बना लिया सोशल मीडिया में शेयर कर दिया.

जुगाड़ में नंबर वन हैं भारतीय, एम्बेसडर कार को बना दिया बैलगाड़ी! आनंदर महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, "यह वीडियो उदयपुर (हिमाचल प्रदेश) से करीब 12 किलोमीटर दूर कहीं केलांग-किलर (खतरनाक रोड) का है. इस वीडियो को फेसबुक यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक  करीब दस लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही 12 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. वीडियो को देख कर बहुत से लोगों ने इस ड्राइवर के जज्बे की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, हिमाचली ड्राइवर बहुत मजबूत होते हैं भाई हार मानने वाले कम ही मिलते हैं.

सुपर मार्केट में आपस में भिड़ गईं लड़कियां, वीडियो में देखें कैसे हुई दोनों में जमकर फाइट

First published: 24 December 2020, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी