Home » वायरल न्यूज़ » Huge Python hang on TV Antena and eating currawong bird on rooftop video goes viral
 

शिकार करने के लिए TV एंटीना पर चढ़ गया अजगर, वीडियो देखकर थर-थर कांपने लगेंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 17:07 IST

अजगर का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. अजगर इतना खतरनाक सांप होता कि अपने शिकार को दूर से ही दबोच लेता है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने अपने घर की छत पर ऐसा दृश्य जिसे देखकर वो डर गई. क्योंकि एक अजगर ने एक पक्षी को अपने चुंगल में दबोच रखा था. कैथी गाल नाम की महिला ने एक वीडियो फुटेज अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है, जो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है एक विशाल अजगर टीवी एंटीना से लटककर एक पक्षी पर हमला कर उसे अपना शिकार बनाता है. इस वीडियो को कैथी ने बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के किंग्सक्लिफ में अपने घर की छत पर शूट किया. उसने किंग्सक्लिफ हैपनिंग्स नाम के एक फेसबुक ग्रुप में यह वीडियो पोस्ट किया.


 ABC न्यूज के मुताबिक, कैथी ने बताया कि मैं तब हैरान रह गई, जब मैंने अपनी छत पर लगे टीवी एंटीना पर एक अजगर को देखा. कैथी ने बताया कि चिड़िया को खाने में अजगर को डेढ़ घंटे का वक्त लगा. फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए कैथी ने लिखा, पहले कभी ऐसा नहीं देखा... हमारे एंटिना पर अजगर कौरवॉग को खाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं. वायरल क्लिप के जवाब में एक व्यक्ति ने लिखा कि ओह, यह भयानक है. एक अन्य यूजर ने लिखा यह बहुत ऑस्ट्रेलियाई है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजगर छत पर लगे टीवी एंटीना पर लटका हुआ है. अजगर ने एक पक्षी को अपने चुंगल में फंसा रखा है. वो पक्षी की गर्दन को अपने फन से पकड़ लेता है और तेजी से ऊपर की ओर ले जाता है. पक्षी बेबस है और अपने बचाव में कुछ नहीं कर पा रहा है, लेकिन अजगर तेजी से एंटीना की ओर पहुंच जाता है.

इस शहर में हजारों लोगों की हो गई थी रहस्यमयी मौत, आज भी सुनकर लोगों की कांप जाती है रूह

First published: 23 February 2019, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी