Home » वायरल न्यूज़ » hungry leopard snatches meat from the mouth of crocodile
 

सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से तेंदुए ने कैसे निकाले मांस के टुकड़े, देखें रूह कंपा देने वाला वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2020, 17:13 IST

सोशल मीडिया पर अक्सर ही जानवर की कुछ न कुछ अजीबो गरीब हरकत का वीडियो हमें देखने को मिल जाता है. ऐसे में कुछ वीडियो छिपकली और तेंदुए के बीच के आपसी झगड़े के होते हैं. या कभी किसी और जानवरों के. इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो जाते हैं और लोग इन्हें काफी देखना भी पसंद करते हैं. हालही में तेंदुआ और मगरमच्छ का एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है.

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, इस वीडियो को वाइल्डलाइफ फिल्ममेकर निकोल ने शेयर किया है. इसमें एक तेंदुआ सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से मीट चुराते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे मगरमच्छ सो रहा है और सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से तेंदुआ चोरी से मीट चोरी कर लेता है. हालांकि बाद में मगरमच्छ नींद से जग जाता है. लेकिन इससे पहले ही तेंदुआ मीट का टुकड़ा लेकर भाग जाता है.


इस वीडियो को Mfuwe Lodge नदी के नजदीक शूट किया था. इस वीडियो से जुड़े अपने अनुङव को शेयर करते हुए निकोल ने कहा,’तेंदुआ सही में काफी चतुराई से मगरमच्छ के मुंह से मीट निकाल रहा था. लेकिन इस दौरान तेंदुआ काफी सावधान नजर आता है. निकोल ने आगे कहा, ‘मगरमच्छ इस दौरान जागा हुआ था उसने थोड़ी अपनी आंखे खोल रखी थी. यह दिखाता है कि सभी जानवर अपने लिए हमेशा लड़ सकते हैं.’

प्लेट में आते ही अचानक चलने लगा मांस का टुकड़ा, 40 लाख लोग देख चुके ये वीडियो

इनकम को बढ़ाने की चाबी है ये खास उपाय,घर की दिक्कतों से भी मिल जाएगा छुटकारा

First published: 7 February 2020, 17:13 IST
 
अगली कहानी