Home » वायरल न्यूज़ » Hungry tiger show a duck floating in the river, see in video what happened next
 

तालाब में तैर रही बत्तख का शिकार करने की कोशिश कर रहे थे बाघ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2021, 10:28 IST
Tiger trying to hunt duck (Youtube )

बाघ अपने शिकार को देखते ही उसपर हमला कर देते हैं लेकिन कई बार बाघ भी एक छोटे से जानवर का शिकार करने के लिए भी ऐड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं. बावजूद इसके वह शिकार करने में नाकाम हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक नहीं बल्कि छह बाघ एक बत्तख का शिकार करने में कामयाब नहीं हो पाए. इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब अब तक  77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि किसी सड़़क के किनारे एक तालाब बना हुआ है.

तालाब  के किनारे चार बाघ घूम रहे हैं तभी वहां से एक कार गुजरती है और एक बाघ कार पर हमला करने की कोशिश करता हैै. बाघ को देखकर कार का ड्राइवर कार को रोक लेता है और दरवाजा खोलकर तालाब में एक बत्तख फेंक देता है. जैसे ही बाघ तालाब में बत्तख को गिरते देखता है वह पीछे से तालाब में छलांग लगा देता है लेकिन वह बत्तख को पकड़ नहीं पाता और उसके बाद वह बत्तख का पीछा करने लगता है. काफी कोशिश करने के बाद भी बाघ बत्तख को पकड़ नहीं पाता.


जैसे ही बाघ बत्तख के पास पहुंचते हैं बत्तख गोता लगाकर वहां से गायब हो जाती है और दूसरी ओर जाकर पानी के बाहर निकल आती है. उसके बाद बाघ फिर से बत्तख के पास पहुंच जाते हैं लेकिन हर बार बत्तख बाघों को चकमा देकर गायब हो जाती है. कई बार तो ऐसा लगता ह कि बाघ अब बत्तख को पकड़ लेगा लेकिन अगले ही पल बत्तख पानी में गुम हो जाती है और बाघ देखते रह जाते हैं. तभी बत्तख एक गलती कर बैठती है.

No data to display.

ऊंंचे ढलान पर साइकिल लेकर मस्ती करना लड़की को पड़ा भारी, वीडियो में देखें जब बिगड़ा संतुलन तो हुआ क्या

जैसे ही एक  बाघ उसपर हमला करने की कोशिश करता है वह पानी में डुबकी लगाती है और उसके बाद वह ये बात भूल जाती है कि जहां उसे पानी से बाहर निकलना है उस जगह पर पहले से ही एक बाघ उसका इंतजार कर रहा है. जैसे ही बत्तख पानी से बाहर आती है बाघ उसे पकड़ लेता है हालांकि बत्तख एक बार फिर से पानी के अंदर जाने की कोशिश करती है लेकिन बाघ पानी में घुसकर उसे पकड़ लेता है.

ईसाई शख्स ने दो करोड़ में बनवाया सिद्धि विनायक मंदिर, अपनी तरक्की को मानता है भगवान गणेश का आशीर्वाद

First published: 20 July 2021, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी