Home » वायरल न्यूज़ » Hyderabad cop feeding homeless woman restores our faith in humanity Photo viral
 

अपनों ने किया बूढ़ी मां को बेघर, फरिश्ता बनकर पहुंचा पुलिसवाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2018, 11:01 IST

कुछ लोग पुलिसवालों को सिर्फ गलत नजर से ही देखते हैं. क्योंकि उनकी सख्ती शायद उन्हें पसंद नहीं आती. लेकिन कई बार कुछ पुलिसवाले किसी के लिए फरिश्ता साबित हो जाते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद शायद पुलिसवालों के प्रति आपका नजरिया बदल जाएगा.

ये तस्वीर है एक बूढ़ी मां की. जिसे उसके अपने बच्चों ने ही घर से बाहर निकाल दिया. लेकिन एक पुलिस वाला उसके लिए फरिश्ते से कम साबित नहीं हुआ. जो उस बूढ़ी मां को भूख की हालत में तड़पता देख उसके पास पहुंचा और उसे अपने हाथों से खाना खिलाया.

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक ट्रैफिक पुलिसवाला एक बेघर बूढ़ी महिला को अपने हाथ से खाना खिला रहा है. ट्विटर पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. ट्विटर पर ये पोस्ट 1 अप्रैल को हुआ. जिस पर करीब दस हजार लाइक्स मिल चुके है. और इस तस्वीर को 3 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है.

इस तस्वीर को मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हर्षा भारगवी ने ट्वीट कर लिखा है, ''कुकापल्ली ट्रैफिक होम गार्ड बी. गोपाल ने बेघर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाया. जिसे देखकर दिल भर आया.'' पुलिस अफसर बी. गोपाल ने द हिंदू को बताया, ''मैंने उन्हें चाय दी फिर खाना लेकर आया. लेकिन वो अपने हाथों से नहीं खा पा रही थीं तो मैंने अपने हाथों से उन्हें खाना खिलाया.'' महिला को बाद में वृद्धाश्रम शिफ्ट कर दिया गया है.

तेलंगाना टुडे की खबर के मुताबिक, पुलिस होम गार्ड तीन दिन से महिला को टी-स्टॉल के पास बैठा देख रहा था. जिसके बाद उसे पता चला कि उनके बच्चों ने उन्हें घर से निकाल दिया है. जिसके बाद पुलिस अफसर इस महिला के पास पहुंचा और उसको अपने हाथों से खाना खिलाया. एक अन्य अखबार की खबर के मुताबिक तेलंगाना के गृहमंत्री नयानी नरसिम्हा रेड्डी और पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जानर ने बी. गोपाल की खूब प्रशंसा की है.

ये भी पढ़ें- शॉपिंग मॉल में बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मां की निकल गई चीख, वीडियो वायरल

First published: 9 April 2018, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी