Home » वायरल न्यूज़ » Indian Escapes Unhurt After Small Plane Crash On His Tesla Car
 

सड़क पर दौड़ती कार पर गिरा विमान, ऐसे बच गई कार सवारों की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 15:15 IST

अमेरिका में एक भारतीय परिवार के साथ दिल दहला देने वाली घटना घटी. जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, बुधवार को टेक्सास में ड्रग इन्फोर्समेंट एजेंसी का एक छोटा प्लेन तकनीकी खराबी के कारण क्रेश हो गया. विमान क्रेश होने के बाद रास्ते में चल रही एक भारतीय परिवार की कार से टकरा गया. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कार में पिता-पुत्र सवार थे.

हादसा सुगर लैंड क्षेत्र में एक हाइवे पर हुआ. इस हादसे में कुछ और कारें भी प्लेन की चपेट में आ गई, लेकिन सबसे ज्यादा नुकसान इसी भारतीय परिवार की टेस्ला कार को हुआ. खबरों के मुताबिक ये टेस्ला कार भारतीय मूल के ओनियल कुरुप की थी. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

सबसे अच्छी बात ये रही कि हादसे में पिता-पुत्र सुरक्षित बच गए. हादसे का बाद ओनिल कुरुप ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जो अब वायरल होने लगी हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए कुरूप ने लिखा, "भगवान और इस कार ने हमें बचा लिया. उनके साथ उनका बेटा आरव भी था.”

उन्होंने लिखा, "ये चमत्कार ही है कि हमें इस हादसे में खरोंच तक नहीं आई. लोगों को तो भरोसा ही नहीं हुआ कि मैं और मेरा बेटा इस क्रेश से गुजर गए और हमें कुछ भी नहीं हुआ.” उन्होंने कहा, "जब इस बारे में मैंने अपनी पत्नी को बताया तो वह तो हंस पड़ी, उसे भरोसा ही नहीं हुआ. तब मैंने कहा, ये जोक नहीं है. बिल्कुल गंभीर बात है. मैंने देखा कैसे मौत मेरे सामने से गुजर गई."

कुरूप की इस पोस्ट पर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, "मैं ये सुनकर बहुत खुश हूं कि आप लोग बिल्कुल सुरक्षित हैं.”

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर हवाई जहाज चुराने की कोशिश कर रहा था 22 साल का ये स्टूडेंट और फिर…

First published: 22 September 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी