Home » वायरल न्यूज़ » Indian Origin Boy Stuns With A Harmonium with Balam Pichkari in The Voice Kids 2018 In UK
 

Video: इस भारतीय नौनिहाल ने लंदन में हारमोनियम की धुन पर गाया 'बलम पिचकारी...', लूट ली महफिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 10:50 IST

भारतीय बच्चे अमेरिका में स्पेलिंग बी में ही कमाल नहीं दिखाते, बल्कि अपने सुरों से विदेशी लोगों के साथ विदेशी जज का भी दिल जीत लेते हैं. हाल ही में ऐसा ही नजरा था लंदन में होने वाले द वॉइस किड्स यूके 2018 का जहां भारतीय मूल के एक बच्चे ने विदेशियों को झूमने पर मजबूर कर दिया. इस भारतीय मूल के बच्चे ने अपनी हारमोनियम और गाने से वहां मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

10 साल के कृष्णा नाम के इस बच्चे ने 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म का 'बलम पिचकारी' गाना गाया तो विदेशी झूमने लगे. कृष्णा ने अपनी परफॉर्मेंस से शो के तीनों जजों को हैरान कर दिया. उसने ब्लाइंड 2 ऑडिशन की शुरुआत इंग्लिश गाने हाउ डीप इज योर लव से की. हारमोनियम के साथ इस गाने को सुनकर तीनों जज झूमने लगे. इसके साथ ही तुरंत कृष्णा ने गाने को स्विच कर ''बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी'' गाना शुरू कर दिया.

बता दें कि कृष्णा के इस हिंदी गाने ने सभी को चौंका दिया. इस गाने के साथ ही उनका हारमोनियम बजाना तीनों जजों को बहुत पसंद आया. तीनों जजों ने कृष्णा के गाने की जमकर तारीफ की. साथ ही उन्होंने उस इंस्ट्रूमेंट के बारे में पूछा जो कृष्णा बजा रहा था. तब उसने उन्हें बताया कि वह हारमोनियम है. उसने तीनों जजों को स्टेज पर बुलाकर उन्हें फिर से बजाकर दिखाया.

यहां पर कृष्णा के साथ उसका परिवार भी आया था. जब वह गाना गा रहा था, उस दौरान उसकी मां गणेश जी की छोटी सी प्रतिमा हाथ में लेकर उसके लिए प्रार्थना कर रही थी. पहला राउंड जीतकर उसे अगले राउंड में जाने का मौका मिला. यहां उसने अपने दो साथियों कोबी और कोरी के साथ समथिंग जस्ट लाइक दिस गाना गया. मजे की बात ये है कि उसने यहां भी अपना गाना हारमोनियम के साथ बजाया. अब इस शो का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- अमेजन के खतरनाक जंगल में ऐसे और इतने सालों से अकेला रह रहा है ये शख्स, वीडियो आया सामने

First published: 22 July 2018, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी