Home » वायरल न्यूज़ » Indigo Pilot Flies Mother Grandmother On Maiden Flight Touches Feet
 

पहली बार उड़ान भरने जा रहा था पायलट, विमान में बैठी मां के पैर छुए और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 16:12 IST

हर मां-बाप का सपना होता है कि उसके बच्चे पढ़-लिखकर उनका नाम रोशन करें. लेकिन कई बार बच्चे उनकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते हैं तो मां-बाप को बहुत तकलीफ होती है. ऐसे अगर उनका बच्चा कुछ ऐसा कर दें जिसके बारे में उन्होंन कभी सोचा भी ना हो तो उनका सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है.

ऐसा ही कुछ देखने को मिला इंडिगो की फ्लाइट में. जब एक पायलट पहली बार विमान उड़ाने वाला थादरअसल, चेन्नई में एक बेटे ने नए सफर की शुरुआत अपनी मां और दादी के पैर छूकर की. यह दिल छू देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

जानकारी के अनुसार इंडिगो के पायलट प्रदीप कृष्णन पहली बार उड़ान भरने जा रहे थे. इससे पहले उन्होंने फ्लाइट में अपनी मां और दादी के पैरों को छुआ फिर आगे बढ़े गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान में कई यात्री अपना सामान सैट कर रहे हैं. उनके बीच से पायलट निकल कर आ रहा है.

वो अपने परिवार से मिलने जा रहा है. उसके बाद वो अपनी मां और दादी के पैर छूता है. दादी उसे प्यार से गले लगा लेती है. बता दें कि प्रदीप अपने परिवार के पास पहुंचते हैं और अपनी मां और दादी के पैरों को छू कर वापस कॉकपिट की तरफ बढ़ जाते हैं.

प्रदीप के इस कदम ने परिवार के साथ वहां मौजूद यात्रियों को भी भावुक कर दिया. यह वीडियो पायलट के दोस्त ने फेसबुक पर शेयर की है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि कृष्णन की मां और दादी ने कसम खाई थी कि वो प्लेन में तब तक नहीं बैठेंगी, जबतक उनका बेटा विमान नहीं उड़ाएगा.

ये भी पढ़ें- समुद्र की लहरों ने अपार्टमेंट में मचाया ऐसा तांडव, वीडियो देखकर थम जाएंगी सांसे

First published: 20 November 2018, 16:12 IST
 
अगली कहानी