Home » वायरल न्यूज़ » Iran Teen Maedeh Hozhabri detained dancing Instagram Post Video Viral
 

ऐसा डांस करने से मुसीबत में फंस गई ये लड़की, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 9:49 IST
(Maedeh Hozhabri / Instagram)

ईरान की एक लड़की को सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर करना महंगा पड़ गया. इस वीडियो की वजह से पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस लड़की ने ईरान ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया था. उसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. जिससे पूरी दुनिया के लोग हैरान हैं.

दरअसल, 18 साल की मेदेह होजब्री ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा था. सरकारी टीवी चैनल ने शुक्रवार को एक वीडियो दिखाया. जिसमें मेदेह होजब्री ने नियमों का उल्लंघन करने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि, “ उसने ऐसा जानबुझकर नहीं किया.” हालांकि ये स्पष्ट नहीं हुआ कि उसने यह बयान दबाव में दिया या अपनी मर्जी से.

बता दें कि मेदेह ने अपने अकाउंट पर करीब 300 वीडियो डाले हैं. जिनमें से कई में वह डांस करती नजर आ रही हैं. इन वीडियो में उसने अनिवार्य इस्लामी हिजाब नहीं पहना है. इंस्टाग्राम पर मेदेह के करीब 43,000 फॉलोअर्स हैं.

वहीं ईरान पुलिस का कहना है कि उसने इंटाग्राम पर ऐसे ही कई अकाउंट बंद करने का निर्णय लिया है और न्यायपालिका भी इन साइटों को ब्लॉक करने की योजना बना रही है. बता दें कि ईरान में फेसबुक , ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया साइट पहले ही बंद है. हालांकि ईरान के लोग इनका इस्तेमाल प्रोक्सिज और वीपीएन के जरिए करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- चेहरे की झुर्रियां छिपाने के लिए लड़कियां करती हैं ऐसा मेकअप, जानकर रह जाएंगे हैरान

First published: 9 July 2018, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी