Home » वायरल न्यूज़ » Israelian Five Year Old Girl Stuns Instagram With Her Marvelous Hair See Photos
 

5 साल की बच्ची ने सोशल मीडिया पर अपने इस स्टाइल से मचा रखा है बवाल, तस्वीरें देख आप भी करेंगे वाहवाही

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 13:18 IST

सोशल मीडिया में इन दिनों एक पांच साल की लड़की ने तूफान खड़ा कर दिया है. ये मासूम लड़की इंटाग्राम पर दुनिया की बड़ी से बड़ी मॉडल के लिए चुनौती दे रही है. क्योंकि इस लड़की के घने काले बालों का स्टाइल ऐसा है कि हर कोई उसे देखकर हैरान. इजराइल की राजधानी तेल अवीव में रहने वाली मिया अफलालो नाम की पांच साल की ये लड़की हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. अफलालो को उसके घने काले वालों की वजह से किसी मॉडल की तरह पेश किया जा रहा है.

अफलालो के सुंदर रेशमी बाल, उसकी मुस्कान और आंखों के रंग ने लोगों को उसका दीवान बना दिया है.बच्ची की तस्वीरे इंस्टाग्राम पर तेजी से शेयर की जा रही हैं. अफलालो के हेयर स्टाइल के चलते इस बच्ची के इंस्टाग्राम पर 78000 से अधिक फोटोअर्स हो चुके हैं.

 

Ballerina🎀 @sagidahary @avishaghadad_makeup 💗

A post shared by Mia Aflalo Shunem (@miaaflalo) on

🖤 hair: @sagidahary ⭐️

A post shared by Mia Aflalo Shunem (@miaaflalo) on

बता दें कि बच्ची के हेयर इस्टाइल को बनाने के पीछे एक प्रसिद्ध इजराइली सेलिब्रिटी हेयर इस्टाइलिस्ट सागी दहारी का हाथ है. दहारी की गिनती इजराइल की बड़ी मॉडल और कलाकारों के साथ काम करने के लिए की जाती है. दहारी ने वंडर वुमन गैल गोडोट के साथ भी काम किया है. अब उन्होंने मिया अफलालो को अनोखा हेयर स्टाइल देकर फैमश कर दिया है.

@miaaflalo ♥️ יש דברים כמוה?

A post shared by SAGI DAHARY - HAIR (@sagidahary) on

बता दें कि दहारी अक्सर मिया अफलालो को 'प्रिंसेज मिया'के रूप में पेश करते हैं. यही नहीं वो जेनिफर लोपेज से अफलालो की तुलना करते हैं. दहारी कहते हैं कि, "मिया के साथ काम करना बहुत आसान है वो शिकायत नहीं करती और कभी बहस भी नहीं करती. वो हर समय अपने चेहरे पर एक मुस्कान लिए रहती है.”

#Inspiration ♥️ @chrisappleton1 @jlo

A post shared by SAGI DAHARY - HAIR (@sagidahary) on

מיה אהובתי ♥️ @miaaflalo

A post shared by SAGI DAHARY - HAIR (@sagidahary) on

दहारी ने अफलालो को कई तरह स्लाइलिश बनाने की कोशिश की है. चाहे वो ऑस्कर की रेड कारपेट हो या कुछ बोल्ड फैंसी ड्रेस. मिया अफलालो हर रूप में किसी भी खूबसूरत मॉडल को चुनौती देती नजर आ रही हैं. हालांकि कुछ लोगों पांच साल की बच्ची के भविष्य को लेकर चिंतित हैं. वो कह रहे हैं इस लाइमलाइट का असर बच्ची के भविष्य पर क्या होगा. वहीं कुछ यूजर्स दहारी के अफलालो को संवारने पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तजाकिस्तान की लड़की ने आशा भोंसले का गाना गाकर सबको चौंकाया, वीडियो ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका

First published: 2 September 2018, 13:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी