Home » वायरल न्यूज़ » ITBP honours Nawang Namgyal Ladakh this amazing child salute again in uniform
 

जवानों को सैल्यूट करने वाले बच्चे ने अब 'सैनिक यूनिफॉर्म' पहनकर दी सलामी, वीडियो में देखें बच्चे का जुनून

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2020, 12:59 IST

Ladakh child salute again in uniform: कुछ दिन पहले सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हुआ था. जिसमें एक बच्चा आईटीबीपी के जवानों को सैल्यूट करता नजर आया था. बच्चे ने जिस जोश में जवानों को सैल्यूट किया उसकी जमकर तारीफ की गई. दरअसल, ये वीडियो लद्दाख के एक बच्चे का था. जिसमें वह आईटीबीपी के जवानों को देखते ही बिल्कुल किसी जवान की तरह सैल्यूट करता दिखाई दिया था. इसी बच्चे का एक ओर वीडियो अब सामने आया है.

इस बार वायरल हो रहे वीडियो में बच्चा सेना के जवान की यूनिफॉर्म पहनकर एक बार फिर से जवानों को सैल्यूट कर रहे है. वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस बार बच्चे पहले से ज्यादा जोश में जवानों को सैल्यूट कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.


वह सैनिकों की तरह ही सावधान, विश्राम और सैल्‍यूट करता है. वह परेड भी करता दिख रहा है. उसके सैल्‍यूट करने के स्‍टाइल को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इस बच्चे का नवांग नामग्‍याल है और वो एलकेजी में पढ़ता है. लोगों को उनका वीडियो काफी पसंद आया. उन्होंने कमेंट किए और बच्चे की सराहना की.

 

बता दें कि ये वीडियो लद्दाख के चुशूल गांव का है. इस बच्चे ने आईटीबीपी के जवानों को इतने जोश के साथ सैल्यूट किया था कि वीडियो धड़ाधड़ वायरल हो गया. अब इस बच्चे का एक और नया वीडियो आया है. फिलहाल इस बच्चे का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें ये बच्चा सेना की वर्दी में दिख रहा है और वो फिर से सैल्यूट ठोकता है. वह सैनिकों की तरह ही सावधान, विश्राम और सैल्‍यूट करता है. वह परेड भी करता दिख रहा है.

यह है दुनिया का सबसे अनोखा मंदिर, प्रसाद के रूप में भक्तों को मिलते हैं सोने-चांदी के सिक्के

उसके सैल्‍यूट करने के स्‍टाइल को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. इस बच्चे का नाम नवांग नामग्‍याल है और वो एलकेजी में पढ़ता है. लोगों को उनका वीडियो काफी पसंद आया.

दीवार पर ऐसे टांगा AC कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर, देखने वाले हो रहे हैरान, दे रहे मजेदार रिएक्शन

कई हाथियों से अकेला ही भिड़ गया दो महीने का हाथी का छोटा बच्चा, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या?

उन्होंने कमेंट किए और बच्चे की सराहना की है. लोग कह रहे है कि इतना छोटा होने के बावजूद बच्चे के अंदर सेना के जवानों के लिए कितनी मोहब्बत और सम्मान है.

मंदिर में पूजा कर रहे थे पूर्व विधायक, अचानक गिरे धड़ाम और निकल गई जान, CCTV वीडियो आया सामने

First published: 16 November 2020, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी