Home » वायरल न्यूज़ » Jofra Archer Tweet viral after NCB Arrest Rhea Chakraborty
 

रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद जोफ्रा आर्चर के 7 साल पुराने ट्वीट हुए वायरल, लोग बोले- आपको सब पता था

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 13:51 IST

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया है. रिया को गिरफ्तार करने से पहले एनसीबी ने तीन दिन तक उनसे पूछताछ की थी. वहीं रिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर  (Jofra Archer) के ट्वीट वायरल हो गए.

जोफ्रा आर्चर ने साल 2013 में यह ट्वीट किया था. जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट किया था,"रिया शिकायत कर रही है, लेकिन और भी बहुत कुछ होना है." मंगलवार को जैसे ही खबर आई की NCB ने रिया को गिरफ्तार कर लिया हैं, उनके सपोर्ट में कई ट्वीट किए गए. वहीं कुछ लोग जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट को रिट्वीट करने लगे. सोशल मीडिया पर लोग जोफ्रा आर्टर के इस ट्वीट को रिया की गिरफ्तारी से जोड़कर देख रहे हैं. इससे पहले भी रिया को लेकर जोफ्रा आर्चर के ट्वीट वायरल हुए थे, जिसे लोगों ने रिया चक्रवर्ती से जोड़कर देखा था.


गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब जोफ्रा आर्चर का कोई ट्वीट वायरल हुआ है, इससे पहले भी आर्चर के कई ट्वीट वायरल हो चुके हैं. विश्व कप में तो उनके कई ट्वीट वायरल हुए थे. क्रिकेट फैंस ने उनके पुराने ट्वीट को बारिश के कारण मैच रद्द होने से लेकर इंग्लैंड के विश्व कप जीतने तक से जोड़कर देखा था. वहीं हाल के दिनों में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर किया गया उनका ट्वीट वायरल हुआ था, जिसें फैंस ने विराट कोहली के ज्लद ही पिता बनने की आई खबर से जोड़कर देखा था.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार 8 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था. उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में एनसीबी ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही है और अभी तक जांच एजेंसी ने कुल रिया समेत कुल 10 लोगों से पूछताछ की और सभी को गिरफ्तार किया गया है. इसमें रिया का भाई शौविक और सुशांस सिंह राजपूत पे पूर्व हाउस मैनेजर मिरांडा भी शामिल है.

चीन पर खतरा: चूहे और गिलहरी से फैल रही है खतरनाक बीमारी, अब तक करोड़ों लोगों की ले चुकी है जान

First published: 9 September 2020, 13:51 IST
 
अगली कहानी