Home » वायरल न्यूज़ » Viral Video : Kangaroos disrupted Football Match in Australia watch viral video
 

Viral Video : ग्राउंड में चल रहा था फुटबॉल मैच, तभी आ गया कंगारुओं का झुंड, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2020, 10:27 IST

Kangaroos disrupt football game: ग्राउंड (Ground) में जब भी कोई मैच (Match) होता है तो खिलाड़ियों (Players) को इस बात की जरा सी भी चिंता नहीं होती कि खेल (Play) के दौरान कोई जानवर (Animal) ग्राउंड में भी आ सकता है. क्योंकि खेल के दौरान सुरक्षा (Security) के इंतजाम किये जाते हैं जिससे मैच (Match) को सही समय और ठीक से खेला जा सके, बावजूद इसके कई बार इस तरह की घटनाएं हो जाती है जो मैदान (Field) में चल रहे खेल को रोक देती है. जिसमें बारिश (Rain) जैसे प्राकृति परिवर्तन (Natural Changes) शामिल नहीं है.

ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें कुछ खिलाड़ी एक ग्राउंड में फुटबॉल (Football Ground) खेलते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान ग्राउंड में कंगारुओं (Kangaroos) का एक झुंड घुस आता है उसके बाद जो होता है उसे आप खुद वीडियो में देख सकते हैं. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है. बता दें कि विश्व में सबसे अधिक कंगारू ऑस्ट्रेलिया में ही पाए जाते हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ग्राउंड में फुटबॉल मैच हो रहा है तभी 2 से 3 कंगारु (Kangaroo) आकर मैदान के बीच में भागने लगते हैं. वीडियो को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि जैसे कंगारू ही फुटबॉल खेल रहे हैं. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में एक फुटबॉल मैच खेला जा रहा तभी दो कंगारू मैदान में आकर खिलाड़ियों के साथ इधर-उधर दौड़ने लगे. देखने वाले ये नजारा देखकर हैरान रह गए.

Video: आदमी भले ही न हुआ हो होशियार, लेकिन बंदर ने सीख लिया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना

क्योंकि किसी को समझ नहीं आया कि कंगारू फुटबॉल खेल रहे हैं या खिलाड़ी. क्योंकि कंगारू बिल्कुल खिलाड़ियों की तरह ही मैदान में चहल कदमी कर रहे हैं जैसे कोई खिलाई फुटबॉल को किक करने के लिए भागता है वैसे ही. आप भी वीडियो देखकर यही समझेंगे कि कंगारू भी फुटबॉल खेल रहे हैं.

लाइव शो के दौरान टूट गया एंकर का दांत, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

दरियादिली: सड़क पर आराम कर रहे गैंडे को ना हो परेशानी, इसलिए सिक्योरिटी गार्ड ने किया ये काम

इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (AFL) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 18 जुलाई को शेयर किया गया है. जिसे अब तक 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 700 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो पर आए हैं. वहीं सवा दो सौ से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट भी किया गया है. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. ये वीडियो  लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो क्लिप ऑस्ट्रलिया के साउथ वेल्स की है जहां फुटबॉल खेला जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एएफएल ने कैप्शन में लिखा, कंगारुओं की जोड़ी न्यू साउथ वेल्स में हो रहे फुटबॉल मैच के बीच आ गई. और इसे देखकर लोगों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Video: रम की बोतल दिखाकर कांग्रेस नेता बोले- अंडे और दारू से ठीक हो जाएगा कोरोना वायरस

First published: 19 July 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी