Home » वायरल न्यूज़ » Karnataka Vitla Bike Rider in Accident with Bus recorded in CCTV
 

VIDEO: जब अचानक तेज रफ्तार बस के नीचे आया बाइक सवार...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 13:30 IST

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी सांसें थम जाएंगी. ये वीडियो एक बाइक सवार का है. जो तेज गति से बाइक लेकर आ रहा है. वो एक कार को ओवरटेक करने की कोशिश में बाइक को कंट्रोल नहीं कर पाता और बाइक फिसल जाती है. सामने से ही एक तेज रफ्तार बस भी आ रही है. बस भी इतनी तेज है कि बस बाइक के पास तक पहुंच जाती है. गनीमत ये रही कि बाइक सवार किसी तरह बच गया.

इस हादसे में बाइक चकनाचूर हो गई और बाइक सवार को मौत छूकर निकल गई. पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया. ये वीडियो कर्नाटक के विटला का है. ये हादसा शनिवार को हुआ था. इस वीडियो को यू-ट्यूब पर सीजीएनटी ने शेयर किया हैवीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक पर आ रहा है. उसी वक्त तेज रफ्तार में बस आ जाती है.

 

बस से बचने के लिए बाइक सवार जोर से ब्रेक लगाता है. जब बाइक उससे कंट्रोल नहीं होती तो वह बाइक से कूद जाता है. वहीं बस का ड्राइवर भी जोर से ब्रेक लगाता है, लेकिन बस रुकती नहीं और बाइक बस के नीचे आ जाती है. गनीमत रही कि बाइक सवार की जान बच गई. वीडियो में देखा जा सकता है. हादसे के बाद तमाम लोगों दौड़ पड़ते हैं. तब तक बाइक सवार उठकर खड़ा हो जाता है. इस वीडियो को देखकर हम कह सकते हैं कि जाको राखे साईयां मार सके ना कोई.

ये भी पढ़ें- जानिए क्या है इस खरबूजे में खास, जो 19.84 लाख में हुआ नीलाम

 

First published: 29 May 2018, 13:30 IST
 
अगली कहानी