Home » वायरल न्यूज़ » Kerala man writes emotional post on his mother second marriage know the reason
 

मां ने की दूसरी शादी तो जवान बेटे ने लिखी भावनात्मक पोस्ट, जानिए क्या है पूरी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 15:11 IST

हर बच्चा चाहते है कि उसके माता-पिता हमेशा खुशी-खुशी साथ रहें. लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पाता. मां-बाप की अनबन के चलते बच्चे भी दुखी रहने लगते हैं. जिसका असर उनकी भावनाओं के साथ उनके व्यक्तित्व पर भी पड़ता है. लेकिन केरल के रहे वाले एक शख्स के साथ ऐसा नहीं हुआ और उसके मां ने दूसरी शादी कर ली. जब मां ने दूसरी शादी की तो बेटे ने अपनी मां के नाम एक पोस्ट लिखा. ये पोस्ट इतनी भावनात्मक थी कि कुछ ही घंटे में वायरल हो गई.जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

दरअसल, इस युवक ने इस पोस्ट में अपनी मां की हर उस परेशानी के बारे में लिखा जिसे उसकी पहली शादी के दौरान मिली थीं. लेकिन बेटे के बड़े होने के बाद मां ने दूसरी शादी कर ली. जिसे उसके बेटे ने भी खूब सराहा और अपनी खुशी जाहिर की. इस युवक का नाम गोकुल श्रीधर है. श्रीधर अपनी मां को दूसरी शादी की बधाई देते हुए मलयालम में पोस्ट की है.

गोकुल ने का कहना है कि पहले वो सोच रहे थे कि पोस्ट करें या ना करें क्या पता लोग पोस्ट पर कैसे रिएक्ट करेंगे, लेकिन उसके बाद उन्होंने एक पोस्ट लिखने का मन बना लिया. और अपनी मां के नाम एक भावनात्मक पोस्ट लिख दी. इस पोस्ट में श्रीधर ने लिखा, मां ने अपनी पहली शादी में मेरे लिए बहुत दुख झेले हैं.

कई बार शारीरिक हिंसा और माथे पर खून के चलते मैंने मां से कई बार पूछा कि आपये सब क्यों बर्दाशत कर रही हैं, तो उन्होंने कहा कि वो मेरे लिए कुछ भी सहन कर सकती हैंश्रीधर लिखते हैं कि मां ने अपना पूरा जीवन मेरे लिए न्यौछावर कर दिया. अब उनके बहुत सारे सपने हैं और उन सपनों को पूरा करने का उनके पास अवसर है. मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और कुछ नहीं हो सकती. गोकुल के पोस्ट को लोगों ने काफी सराहना मिल रही है.

इस पेड़ पर उगते हैं 40 तरह के फल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

First published: 13 June 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी