Home » वायरल न्यूज़ » Kerala Tea Seller Serves Floating Tea Standing In The Water Aftermath Of Floods
 

Video: बाढ़ में खड़े होकर इस शख्स ने अनोखे अंदाज में बनाई चाय, देखने वाले रह गए दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 9:53 IST

भारी बारिश और बाढ़ ने केरल में तबाही मचा रखी है. केरल की इस भयानक आपदा में करीब 400 लोगों की जान जा चुकी है. लाखों लोग बेघर हो गए हैं. वहीं करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है. केंद्र और राज्य सरकार लोगों को बाढ़ से निकालने की लगातार कोशिश कर रही है.

इस बाढ़ की वजह से केरल का पर्यटन व्यवसाय पूरी तरह से चौपट हो गया है. लेकिन अब यहां हालात धीरे-धीरे सामान्य की ओर बढ़ रहे हैं. ऐसे में केरल का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक चायवाला लोगों को चाय पिला रहा है.

चाय पिलाने वाले इस वीडियो के बारे में शायद आप यही कहेंगे ये इसमें खास क्या है. तो हम आपको बता दें कि ये वीडियो इसलिए खास है क्योंकि इससे पहले शायद ही किसी ने इस तरह से किसी को चाय पिलाई हो.

बता दें कि एक चाय बनाने वाला अनोखे अंदाज में चाय बना रहा है. साथ ही चाय सर्व करने का तरीका भी अनोखा है. ये चाय वाला बाढ़ के पानी में खड़े हो कर चाय बना रहा है. उसके बाद चाय के कपों को एक प्ले में रखकर नाव की तरह पानी में छोड़ देता है. चाय तैरते हुए ग्राहकों के पास पहुंच जाती है और ग्राहकर प्लेट से चाय ले लेते हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है. साथ ही इस पर तमाम कमेंट्स भी मिल रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ऐसे मुश्किल हालात भी केरल के लोगों ने अपना हौसला और संयम नहीं खोया है, उनके इस जज्बे को सलाम, केरल फिर से खड़ा होगा और इस बार वह दोगुनी ताकत से खड़ा होगा.

बता दें कि बाढ़ प्रभावित कुछ इलाकों में बाढ़ के पानी में गिरावट आई. राहत शिविरों में रह रहे लोग ने धीरे-धीरे अपने घरों को लौटने लगे हैं. साथ ही बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में बिजली और पानी की आपूर्ति बहाल करने की कोशिशें भी हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- एक बीवी के साथ संबंध बना रहा था पति, पांच और आकर करने लगीं सेक्स.. और फिर

First published: 25 August 2018, 9:54 IST
 
अगली कहानी