Home » वायरल न्यूज़ » Kerala Woman Runs After Bus To Help Visually Impaired Man Viral Video
 

Video: अंधे व्यक्ति को बस पकड़ने में मदद करने के लिए इस महिला ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख आप भी करेंगे सलाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2020, 18:02 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला एक बस के पीछे भागते हुए दिखाई दे रही है और फिर जब सब रूकती है तो वो कंडक्टर से कुछ कहती है और फिर वापस भाग के पीछे जाती है और एक व्यक्ति जो अंधा है, उसे बस में बैठाती है और फिर वापस मुड़ जाती है.

मनोरमा ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, जो महिला बस के पीछे भागकर उसे रूकवाती हुई नजर आ रही है उसका नाम सुप्रिया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो केरल के तिरुवल्ला शहर का है. जब सुप्रिया उस दिव्यांग के लिए बस के पीछे भागकर कंडक्टर से अनुरोध करती है और फिर उस दिव्यांग को बस पकड़ने में मदद करती है, इसी दौरान जोशुआ ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे बनाने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 


मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुप्रिया जब उस दिव्यांग व्यक्ति की मदद कर रही थी तब उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि कोई उनका वीडियो बना रहा है. बता दें, सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी विजय कुमार के हैंडल से शेयर किया गया है. विजय कुमार ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा,"उसने इस दुनिया को जीने के लिए एक बेहतर जगह बना दिया. मानवता सुंदर है."

विजय कुमार ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया वैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे शेयर भी किया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट करते हुए इस महिला की तारीफ कर रहे हैं. खबर की मानें तो, सुप्रिया तीन साल से जॉली सिल्क्स नामक एक कपड़ा दुकान पर काम कर रही है. वह हाल ही में स्टोर के बाहर इंतजार कर रही थी जब उसने बुजुर्ग आदमी को देखा और उसकी सहायता के लिए दौड़ पड़ी.

Video: अंधे आदमी को गिरने से बचाने के इस डॉगी ने जो किया वो देख भावुक हो उठेंगे आप

Video: शादी के दौरान स्टेज पर बैठकर ऑफिस का काम करती दिखाई दी दुल्हन, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

First published: 9 July 2020, 17:58 IST
 
अगली कहानी