Home » वायरल न्यूज़ » Kerala Woman Seeks Groom On Facebook, Request For Founder Mark Zuckerberg
 

केरल की लड़की ने फेसबुक पर दिया शादी का प्रपोजल, जकरबर्ग से की अनोखी डिमांड

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 10:37 IST

केरल की एक लड़की का फेसबुक पर अनोखा शादी प्रस्ताव वायरल हो रहा है. वह फेसबुक के माध्यम से अपना जीवन साथी ढू्ंढ रही हैं. इसके लिए उन्होंने फेसबुक के को-फाउंडर मार्क जकरबर्ग से अनोखी मांग रखी है. जो काफी वायरल हो रहा है.

केरल के मलप्पुर्रम की रहने वाली ज्योती केजी नाम की लड़की ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट को उन्होंने #FacebookMatrimony हैशटेग के साथ शेयर किया है.

अपने पोस्‍ट में ज्‍योति ने लिखा है- "उन्‍होंने फैशन डिजाइनिंग से बीएससी किया है. उम्र 28 साल है. भाई मुंबई में सीनियर आर्ट डायरेक्टर है. बहन सिविल इंजीनियरिंग कर रही है."

 

एक और पोस्‍ट में ज्‍योति ने #RequestToMarkZuckerberg हैशटेग से लिखा है कि वे #FBMatrimony को फेसबुक का पार्ट बनाया जाए. मार्क जकरबर्ग को उन्‍होंने मैसेज भेजकर भी इसकी जानकारी दी है.

उन्होंने अपनी फोटो बिल्‍कुल मैट्रिमोनियल एड की तरह डाली है. उन्होंने ये पोस्ट मलयालम में लिखा है. इसके अलावा केरल की डिजाइनर ने दोस्तों से दूल्हा ढूंढने के लिए मदद मांगी है. खास बात यह है कि उनकी कोई डिमांड नहीं है. न कुंडली न कोई जाति महत्वपूर्ण है.

ज्‍योति के अनुसार फेसबुक अगर ये फीचर लाता है तो लोग जात‍ि, कुंडली, स्‍टेटस आद‍ि से बाहर निकलकर शादी कर सकेंगे. साथ ही कई मेट्रोमोनियल साइट्स और ब्रोकर्स के भारी फीस से भी छूटकारा म‍िल सकेगा.

बता दें कि पिछले साल केरल के फोटोग्राफर रजनीश मनजेरी ने भी ऐसा ही एक पोस्ट किया था. जिसके बाद उनको जीवनसाथी मिला था. इस साल अप्रैल में उनकी शादी हो गई.

First published: 4 May 2018, 9:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी