Home » वायरल न्यूज़ » Kolkata Wife Have affair with 14 men Husband Send Defamation Notice of hundred crores
 

पत्नी का 14 लोगों के साथ था अफेयर, पति ने सबके उड़ दिए तोते, भेज दिया 100 करोड़ का नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2020, 21:56 IST

Kolkata Wife Have affair with 14 men Husband Send Defamation Notice to all of hundred crores: कोलकाता (Kolkataसे एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक महिला का 14 लोगों के साथ अफेयर था तो पति ने सभी को0 100 करोड़ का मानहानी का नोटिस भेज दिया है. पेशे से व्यवसायी पति का आरोप है कि इन लोगों के कारण उसका वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया है और समाज में उसकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. इस व्यवसायी ने कहा है कि जब उसे उसकी पत्नी पर शक हुआ तो उसने अपने ड्राइवर से कहकर अपनी पत्नी की जासूसी करवाई और उसने सारे सबूत भी जुटा लिए हैं.

बांग्ला इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, पेशे से व्यवसायी पति ने जो नोटिस भेजा है उसमें लिखा है कि अगर दो हफ्तों के अंदर अगर मानहानि की क्षति पूर्ति नहीं की गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि महिला का जिन भी लोगों के साथ अफेयर है, वो उसके पति को अच्छे से जानते हैं.


रिपोर्ट के अनुसार, इस रिपोर्ट में महिला के पति ने साफ तौर पर लिखा है,"हाल में मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय रूप से मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं. आप सभी को मालूम है कि वह विवाहित है. आपमें से बहुत से लोग मुझे उसके पति के तौर पर भी जानते हैं."

इस व्यक्ति ने जो नोटिस भेजा है उसमें उसने आगे लिखा,"आप लोगों के इस अवैध क्रियाकलाप से मेरा दांपत्य जीवन तहस-नहस हो गया है. मैं तकलीफ में जी रहा हूं. समाज में मेरी प्रतिष्ठा भी नष्ट हो गई है. मानहानि के तौर पर आप सबको मुझे अगले दो हफ्ते के अंदर 100 करोड़ रुपए देने होंग. ऐसा नहीं करने पर आप लोगों के खिलाफ कानून सम्मत तरीके से कदम उठाया जाएगा."

मध्यप्रदेश के आया गजब मामला, टेलर ने सिला छोटा कच्छा तो आदमी ने पुलिस में दी शिकायत

First published: 22 July 2020, 21:56 IST
 
अगली कहानी