Home » वायरल न्यूज़ » Krishna Janmashtami 2018: krishna tattoo design as a new trend in the youngster, Know price here
 

Janmashtami 2018: Tattoo में भी पॉपुलर हैं भगवान कृष्ण, लड़कियों की पहली पसंद बना ये टैटू

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 16:57 IST
(file photo )

आज देशभर में जन्माष्ठमी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. भगवान कृष्ण के मंदिर पूरी तरह से सज चुके हैं. इसी बीच भगवान श्रीकृष्ण की फोटो वाला टैटू खूब ट्रेंड कर रहा है. युवाओं पर खुद को कृष्णा के टैटू के साथ ट्रेंडी बनाने जूनून तेज़ी से वायरल हो रहा.

#krishna #krishnatattoo #flûte #tattoostudioinjaipur #jaipurtattoos

A post shared by Tattoo Factory (@tattoo_factory_jaipur) on

बाजार में भगवान श्रीकृष्ण की फोटो वाले टैटू के डिजाइन की भरमार है. लोग कृष्ण के टैटू को छोटी से लेकर बड़ी छवि बाजुओं, कलाई, सीने और पीठ पर बनवा रहे हैं. खास कर शोल्डर और हाथ के आस पास के एरिया पर बड़े टैटू बनवाये जा रहे हैं.

टैटू आर्टिस्ट का कहना है कि मुंबई में गणेश की टैटू बहुत ट्रेंड में है लेकिन दिल्ली और एनसीआर में लोग ज्यादातर कृष्णा और शिव के टैटू ही पसंद कर रहे हैं. ज्यादा 18 से 80 साल की उम्र वाले लोगों में भगवान कृष्ण के टैटू बनवाने की दीवानगी है.

टैटू बनवाने की पसंद ना पसंद की बात करें तो लड़के भगवान शिव के टैटू बनवाना पसंद करते हैं, लेकिन लड़किया अधिकतर कृष्ण के टैटू बनवाना ही पसंद करते हैं. लड़कियों में मोरपंख, बांसुरी या केवल कृष्णा का फेस बनवाने का क्रेज ज्यादा है. लड़कियों को कृष्णा के केरीकेचर वाला टैटू खूब पसंद है. हालांकि ये इस केरीकेचर को छोटे रूप में ही पसंद करती हैं.

वहीं, लड़के बांसुरी के टैटू को पसंद करते हैं. इसमें उनको अपनी प्रेमिका का नाम लिखवाना ज्यादा पसंद है. ऐसा करने के पीछे बांसुरी के प्रेम का सिंबल होना है. कुछ ऐसे भी लोग हैं जो पर्सनलाइज्ड टैटू चाहते हैं, उन्हें हम अपने प्रियजनों का नाम बांसुरी या मोर पंख लिखने की सलाह देते हैं. कुछ लोग भगवान कृष्ण के मंत्र वाला टैटू बनवाना पसंद करते हैं.

#tattoo #krishna #krishnatattoo #tattooed #hindu #hinduism #tatuaje

A post shared by Perrosatan 666 (@orlando_bossiski) on

3000-15000 रुपये आता है खर्च

भगवान श्री कृष्ण के टैटू बनवाने में करीब 3000-15000 रुपये का खर्च आता है. बाजार में कृष्ण के चेहरे, बांसुरी या मोर जैसे छोटे टैटू की कीमत करीब 3000-5000 रुपये है, तो बड़े टैटू 12000-15000 रुपये तक में बन जाते हैं.

ये भी पढ़ें-  Hanuman Jayanti 2018: 31 मार्च को मनाई जाएगी हनुमान जयंती, जाने महत्व और शुभ मुहूर्त

First published: 3 September 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी