Home » वायरल न्यूज़ » Lamborghini stunt goes wrong man smashes video goes viral
 

पलक झपकते ही कबाड़ा हो गई सवा दो करोड़ की लेम्बोर्गिनी कार, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 10:11 IST

हर इंसान का सपना होता है कि वो जिंदगी में एक बार लग्जरी कार जरूर खरीदे, लेकिन ये सपना हर किसी का पूरा नहीं हो पाता. सोशल मीडिया में इनदिनों एक वीडियो तेजी सा वायरल हो रहा है. जिसमें एक लेम्बोर्गिनी कार दिखाई दे रही है. जो चंद सेकेंड में कबाड़ा बन जाती है. इस कार की कीमत दो करोड़ 28 लाख रुपये है. ये कार तेजी से एक पेड़ से टकरा जाती है बुरी तरह से चकनाचूर हो जाती है.

वीडियो में देखा जा सकता कि एक शख्स भीड़ के बीच में कार को तेजी से दौड़ाता है. तभी कार असंतुलित हो कर पहले पेड़ से टकराती है उसके बाद दीवार से टकराकर चकनाचूर हो जाती है. ये एक्सीडेंट ड्राइवर की बेवकूफी की वजह से हुआ. दरअसल कार ड्राइवर लॉन्च इवेंट में भीड़ को दिखाने के लिए लेम्बोर्गिनी कार को सड़क पर दौड़ा रहा था. वो कार की सीट पर बैठता है और भीड़ के सामने फर्राटा भरने की कोशिश करता है तभी उसका कार से नियंत्रण हट जाता है और कार टकराकर चकनाचूर हो जाती है.

ये सब देखकर आसपास खड़े लोग दौड़ते हैं और ड्राइवर को बाहर निकालने की कोशिश करते हैं. इस घटना में ड्राइवर बच जाता है, लेकिन कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महंगी लेम्बोर्गिनी कार को नुकसान पहुंचाने के बाद ड्राइवर खुद को नहीं रोक पाया और रोने लगा.

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल सुपरकार्स ऑन द स्ट्रीट ने शेयर किया है. वीडियो करते हुए लिखा है कि, मैं आज सुबह एक कार्यक्रम में वीडियो शूट कर रहा था जहां पर यह देखने को मिला. बता दें कि ये कार लेम्बोर्गिनी हुराकैन थी जो परफॉर्मेंट लॉन्चिंग के दौरान क्षतिग्रस्त हो गई. कार टकरा जाने के बाद वहां ट्रैफिक जाम हो जाता है. बता दें कि इस हादसे में ड्राइवर की जान बच गई लेकिन कार का बोनट और ड्राइवर की साइड का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

फेरे लेते वक्त दुल्हन को हुई उल्टी तो दुल्हे ने कराया वर्जिनिटी टेस्ट, फिर लड़की ने उठाया ये कदम

First published: 30 March 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी