Home » वायरल न्यूज़ » Leopard attack on crocodile during floating in the river watch viral video
 

नदी में तैर रहे मगरमच्छ को पलभर में तेंदुआ ने बनाया अपना शिकार, वीडियो में देखें कैसे किया अटैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2021, 21:27 IST

मगरमच्छ (Crocodile) बड़े से बड़े जानवर (Animal) को जिंदा ही निगल जाता है. वहीं तेंदुआ (Leopard) भी अपने शिकार का पलक छपकते काम तमाम कर देता. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें ये दोनों ही खूंखार जानवर नजर आ रहा है. लेकिन इस वीडियो में तेंदुआ मगरमच्छ का शिकार करना दिख रहा है. वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही तमाम तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक नदी में एक मगरमच्छ बड़े आराम से तैर रहा है. तभी नदी के ऊपर मौजूद एक चट्टान पर बैठे तेंदुआ की नजर मगरमच्छ पर पड़ जाती है उसके बाद तेंदुआ बिना वक्त गंवाए मगरमच्छ के ऊपर कूद पड़ता है और मगरमच्छ को अपने जबड़ों में में जकड़ लेता है. इस वीडियो को साकेत नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए साकेत ने लिखा, जंगली में खेल जारी है... इस बार तेंदुआ बनाम मगरमच्छ हैं. इस वीडियो को उन्होंने शनिवार को शेयर किया था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 9 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 988 लाइक्स और 159 रिट्वीट मिल चुके हैं.

खौफनाक: 650 फीट की ऊंचाई पर ले गया था प्रपोज करने, हां बोलते ही पहाड़ी से नीचे गिरी गर्लफ्रेंड और..

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही तेंदुआ मगरमच्छ को अपना शिकार बनाता है मगरमच्छ तड़पने लगता है लेकिन तेंदुआ उसे छूटने का मौका ही नहीं देता और फिर उसे पानी से निकालकर बाहर ले जाता है और जंगल में जाकर उसको खा जाता है.

मां के साथ मस्ती करते दिखे बाघ के बच्चे, वीडियो में देखें कैमरों की आवाज सुनकर कैसे दिए रिएक्शन

First published: 2 January 2021, 21:27 IST
 
अगली कहानी