Home » वायरल न्यूज़ » Leopard attacked Dog out side of house in mid night video goes viral
 

रात के अंधेरे में घर के बाहर रखवाली कर रहा था डॉगी, तभी तेंदुआ ने कर दिया हमला और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2020, 10:56 IST

भूख से तड़प रहे जंगली जानवर कई बार शिकार के लिए रिहायशी इलाकों में पहुंच जाते हैं. जहां वह या तो किसी पालतू जानवर (domestic animal) को अपना शिकार बना लेते हैं या फिर किसी बच्चे को उठाकर ले जाते हैं. महाराष्ट्र के पुणे जिला से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है और उसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रह है. दरअसल, अम्बेगांव तालुका (Ambegaon taluka) के शिंगवे (shingave) इलाके में एक तेंदुए का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. ये तेंदुआ लगातार कुत्तों को अपना शिकार बना रहा है. हाल ही में इस तेंदुआ ने एक घर के बाहर बैठे एक कुत्ता पर हमला कर दिया.

पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. अब ये सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक कुत्ती रात के अंधेरे में घर के बाहर आराम से सो रहा है. तभी एक तेंदुआ घर के परिसर में घुस आता है और बाहर सो रहे कुत्ते पर अचानक से हमला कर देता है. इस दौरान कुत्ता खुद को बचाने की कोशिश करता है लेकिन आखिर में तेंदुआ कुत्ते पर काबू पा लेता है और उसे उठाकर ले जाता है. बताया जा रहा है कि ये कुत्ता वहां रहने वाले कालूराम सहादू लोखंडे का था.


जन्म के तुरंत बाद फन फैलाकर खड़ा हो गया किंग कोबरा का बच्चा, देखें हैरान कर देना वाला वीडियो

जिसे तेंदुआ ने बुरी तरह से मारकर अपना शिकार बना लिया. यह घटना रविवार 20 सितंबर को आधी रात के आसपास हुई. बताया जा रहा है कि एक महीने में तेंदुआ कालूराम लोखंडे के तीन कुत्ते मार चुका है. कालूराम सहादू लोखंडे का घर शिंगवे सड़क पर ही है. आसपास बहुत ज्यादा गन्ने की खेती होती है. यहां उन्होंने अक्सर तेंदुए को देखा है. उन्होंने घर के आसपास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं. तेंदुआ रविवार आधी रात करीब के पास के गन्ने के खेत से आया था. उसने आसानी से बड़े से कुत्ते को जमीन पर पटक दिया और उसे उठा ले गया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं.

Video: बैल को बाइक पर बिठाकर ले जा रहा था शख्स, तभी पीछे से आ रही कार में..

Video: 100 साल की बुजुर्ग ने कोरोना वायरस को दी मात, ठीक होते ही नर्सों ने मनाया जोरदार जश्न

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता घर के दरवाजे पर आराम से सो रहा है तभी तेंदुरा उसपर हमला कर देता है. अचानक हुए इस हमले से कुत्ता पूरी तरह से तेंदुआ के चंगुल में फंस जाता है. लेकिन कुत्ता हार नहीं मानता और लगातार तेंदुआ की पकड़ से छूटने की कोशिश करता है लेकिन तेंदुआ उसे नहीं छोड़ता और कुत्ते को उठाकर ले जाता है. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां एक तेंदुआ ठाणे के एक मॉल के पार्किंग एरिया में घुस गया था. ये घटना वहां के सीसीटीवी फूटेज में कैद हो गई.

परिवार के साथ मस्ती कर रहा था हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें जब दौड़ लगाई तो कैसे लगी पटक

First published: 21 September 2020, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी