Home » वायरल न्यूज़ » Leopard Attacks Man In Hyderabad Stray Dogs Watch Video
 

इंसान के पीछे था आदमखोर तेंदुआ, तभी आवारा कुत्तों ने घेरा, फिर जो हुआ..देखें वायरल वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2020, 18:20 IST
Twitter Video Screenshot

कोरोना वायरस से असर के कारण इन दिनों पूरे देश में लॉक डाउन लगा हुआ  है जिसके कारण लोग अपने घरों में बंद है. ऐसे में सड़के खाली है जिसका फायदा जंगली जानवर उठा रहे हैं. बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें लगातार आ रही है जहां जंगली जानवर जंगलों को छोड़कर शहरों में आ रहे हैं. वहीं बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक आदमखोर तेंदुआ हैदराबाद में इंसानों की पीछा करता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन जब वो इंसानों को अपना शिकार नहीं बना पाता तो वो वहीं घरों में घुसने की कोशिश करता है लेकिन वो लोगों के घरों में घुस नहीं पाता और इसी दौरान आवार कुत्ते आरकर उसे घेर लेते है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे भारतीय वन सेवा (Indian Forest Service) के अधिकारी प्रवीण कस्वां ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा,"तेंदुआ बनाम कुत्ते. भारत में कहीं. लेकिन ऐसा नया नहीं है. जंगली कुत्ते तेंदुए को घेरते हैं और तेंदुए को कुत्तों से प्यार है."

 

प्रवीण कस्वां ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया वैसे ही यह वायरल हो गया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो लोग तेंदुए को देखकर डर कर भागते हैं. एक व्यक्ति जल्दी से पास में खड़े ट्रक में चढ़ जाता है जबकि दूसरा व्यक्ति आप पास मौजूद घरों और दुकानों में घुसने की कोशिश करता है लेकिन वो घुस नहीं पाता जिसके बाद वो तेंदुए से बचने के लिए जल्दी से वापस ट्रक की ओर जाता है लेकिन तब तक तेंदुए दिवार फांदकर वहां आ जाता है और वो उस व्यक्ति के पांव से उसे घसीटने की कोशिश करता है. लेकिन सौभाग्य से व्यक्ति तेंदुए से अपने आप को बचाकर ट्रक में सफलता पूर्वक चढ़ जाता है. इसके बाद तेंदुआ आस पास घुसने की कोशिश करता है लेकिन तभी आवार कुत्ते उस तेंदुए को घेर लेते हैं लेकिन तेंदुआ उन्हें भगाने में सफल होता है.


ब्रेकअप के बाद नहीं रोया बॉयफ्रेंड तो लड़की ने बदला लेने के लिए अपनाया ये तरीका, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

First published: 21 May 2020, 17:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी