Home » वायरल न्यूज़ » Leopard enters into resort in Africa and drinking water from swimming pool
 

जंगल से निकलकर रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल तक पहुंच गया तेंदुआ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2020, 16:55 IST

कई बार भोजन की तलाश में जंगली जानवर रिहायशी इलाकों तक पहुंच जाते हैं. इनमें शेर, चीता और तेंदुआ जैस जंगली जानवर शामिल हैं. एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक तंदुआ रिहायशी इलाके में तो नहीं बल्कि एक रिसॉर्ट में जरूर पहुंच गया. ये वीडियो अफ्रीका का बताया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ रिसॉर्ट के अंदर चहल-कदमी कर रहा है. तेंदुआ को रिसॉर्ट के अंदर देखकर वहां मौजूद लोग डर जाते हैं. लेकिन तेंदुआ किसी पर हमला नहीं करता और ना ही किसी को नुकसान पहुंचाता है.

बस वह स्विमिंग पूल के पास जाता है और उसमें पानी पीने लगता है. बताया जा रहा है कि जब तेंदुआ को प्यास लगी तो वह पानी की तलाश में रिसॉर्ट तक पहुंच गया और जब उसने पानी पी लिया लिया तो वापस पास के ही जंगल में चला गया. अफ्रीका (Africa) के इस रिसॉर्ट में तेंदुए की धमाकेदार एंट्री और फिर पानी पीने के बाद वापस जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही वो हैरान भी है कि तेंदुआ ने किसी को कोई चोट नहीं पहुंचाई.


ये है दुनिया की सबसे जहरीली मछली, जिसके एक बूंद जहर से जा सकती है पूरे शहर की जान

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी (Indian Forest Service) सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि एक स्टार गेस्ट गेट को क्रैश करके अफ्रीका के रिसॉर्ट में दाखिल होता है, ताकि वो पानी पी सके. इसके साथ ही उन्होंने यह बताया है कि इस वीडियो दिग्विजय खत्री द्वारा शेयर किया गया था. 37 सेकेंड का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

दीवार पर चढ़ने की कोशिश में कई बार असफल हुआ डॉगी, वीडियो में देखें फिर कैसे मिली सफलता

खेत में काम करते वक्त किसान ने किया जबरदस्त डांस, वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में एक तेंदुआ रिसॉर्ट में नजर आ रहा है. शुरुआत में वो बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसा लगता है कि यह तेंदुआ प्यासा है और फिर वह पानी की तलाश में उठकर आगे बढ़ने लगता है. चलते-चलते वह रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल के पास पहुंचता है और उसमें से पानी पीने लगता है. इस नजारे को रिसॉर्ट के भीतर मौजूद शख्स अपने कैमरे में कैद कर लिया.

जिंदा केकड़ा खाने के चक्कर में मगरमच्छ को पड़ गए लेने के देने, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

First published: 15 September 2020, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी