Home » वायरल न्यूज़ » Leopard got scared by other leopard while he was drinking water video goes viral
 

इंसान ही नहीं जानवर भी करते हैं अपने दोस्तों के साथ मजाक, Video में देखें पानी पी रहे तेंदुआ के साथ हुआ क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2020, 11:56 IST

दोस्तों के साथ मस्ती करना किसी अच्छा नहीं लगता? हर कोई अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करना पसंद करता है. ऐसे में कई बार जब आपका मन करता है तो आप अपने दोस्त के साथ कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वह अचानक से डर जाता है. ये तो रही इंसानों की बात, लेकिन क्या कभी आपने किसी जानवर को अपने दोस्त के साथ इस तरह की हरकत करते देखा है जिससे वह अचानक से डर जाए. यकीनन आपने कभी भी ऐसा नहीं देखा होगा. लेकिन सोशल मीडिया में इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें एक तेंदुआ दूसरे तेंदुआ को डरा देता है. जिससे उसकी हालत देखने लायक हो जाती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ किसी जंगल में झील किनाने रात के वक्त पानी पी रहा है. तभी दुसरा तेंदुआ उसके पीछे आ जाता है. अचानक से तेंदुआ के अपने पीछे आने की वजह से वह डर जाता है और उछल पड़ता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.


12 साल पहले खो गई थी बेशकीमती अंगूठी, छींक के दौरान निकली नाक से, सभी रह गए हैरान

इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे और इस बात को मानने लगेंगे कि जानवर भी दोस्तों के साथ हंसी मजाक करते हैं और मौका मिलने पर उन्हें डरा भी देते हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कासवान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रात को जंगल में ये काम करते हैं ये.’ अब तक इस वीडियो को 73 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं अब तक इस वीडियो को 4600 से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं.

अचानक से हिलने लगे घर में रखे पौधे, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

खाते-खाते बच्चे को आ गई अचानक हंसी, वीडियो देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वीडियो में देखा जा सका है एक तेंदुआ पानी पी रहा है. पीछे से दूसरा तेंदुआ आता है. उसकी हरकत से पानी पी रहा तेंदुआ डर जाता है और वो कूदता है. वो काफी ऊंचा जंप मारता है और फिर दोनों भाग जाते हैं. बाकी यूजर्स को ये वीडियो भी काफी पसंद आया. यहां तक कि उन्होंने ये भी पूछा कि पीछे जो बाद में लाइट जलती है क्या वो भी कैमरा ट्रैप की है. हालांकि कई यूजर्स ने ये भी कहा कि इंसान जानवरों की स्पेस को खाली छोड़ते ही नहीं. कैमरा लगाकर शॉट लेना भी इंसानी दखल है.

इस महिला ने की 87 घंटों में दुनिया के 208 देशों की यात्रा कर बनाया नया रिकॉर्ड

First published: 22 November 2020, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी