Home » वायरल न्यूज़ » Leopard Trying To Scares Dog In Forest Of Rajasthan Watch Viral Video
 

Video: जब कुत्ते के सामने चीता की निकली हेकड़ी, गीदड़ बनकर चुपचाप खिसका

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 17:03 IST

इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी शेर और चीते को देखकर भाग खड़े होते हैं, ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक कुत्ता चीते पर भारी पड़ गया. ये वीडियो राजस्थान के किसी जंगल का है. जिसमें एक चीता कुत्ते के ऊपर हमला करने की कोशिश करता है. लेकिन कुत्ते की दबंगई और हिम्मत के आगे चीता दुम दबाके भाग खड़ा होता है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में एक सड़क पर कुत्ता सो रहा है. तभी एक चीता उसपर हमला कर देता है. कुत्ता इतनी फुर्ती जागता है कि चीते को उसे पकड़ने का मौका ही नहीं देता, हालांकि चीता कुत्ते को काबू करने की खूब कोशिश करता है, लेकिन कुत्ता कहां हार मानने वाला था. उसने भी अपनी दबंगई दिखाई को चीते को खदेड़ दिया.

उसके बाद डरा सहमा चीता दुम दबाकर जंगल की ओर चला गया. ये वीडियो राजस्थान वन रिजर्व के अंदर का है. वीडियो में दिख रहा है कि एक सफारी गाड़ी के आगे एक कुत्ता लेटा हुआ है कि तभी जंगल से एक चीता आकर उस पर अचानक हमला कर देता है.

कुत्ता बिना डरे चीते पर भौंकना शुरू कर दिया. कुत्ते को इस तरफ खुद पर भौंकता देख चीता धीरे-धीरे पीछे हट जाता है और झाड़ियों की ओर भाग जाता है. जब तक चीता दूर नहीं चला गया तब तक कुत्ते भौंकता रहता है. इस वीडियो को सफारी में सवार लोगों ने शूट किया है. जो अब वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- Video: जापान में JEBI तूफान ने मचाया कहर, जलप्रलय का मंजर देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

First published: 5 September 2018, 17:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी