Home » वायरल न्यूज़ » Leopard was drinking water on the shore of the lake when the crocodile attacked
 

झील किनारे पानी पी रहा था तेंदुआ तभी कर दिया मगरमच्छ ने हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2021, 12:28 IST
(Twitter)

मगरमच्छ हो या फिर तेंदुआ दोनों ही खतरनाक शिकारी होते हैं और अपने शिकार को देखते ही उसपर हमला कर देते हैं. उनके चुंगल से शिकार का निकलकर भागना नामुमकिन होता है. अगर ये दोनों ही शिकारियों का आमना सामना हो जाए तो फिर क्या होता होगा? ये आपने शायद ही कभी सोचा होगा. लेकिन सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो मिली. जिसमें इन दोनों ही शिकारियों की भिड़ंत हो गई. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.

वीडियो को शेयर करते के बाद ये वायरल होने लगा. जिसे अब तक 45 हजार 200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 67 लाइक्स और 9 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी स्थान पर एक झील किनारे एक तेंदुआ पानी पीने पहुंचा है. तेंदुआ को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं है कि कोई अन्य शिकार उसपर हमला करने का इंतजार कर रहा है. जैसे ही तेंदुआ पानी पीना शुरु करता है एक मगरमच्छ अचानक से उसपर हमला कर देता हैै.


बंदर को आया गुस्सा तो मदारी पर कर दिया चाकू से हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

मगरमच्छ के हमले से बचने के लिए तेंदुआ इतनी फुर्ती से छलांग लगाता है कि मगरमच्छ देखता ही रह जाता हैै. जैसे ही मगरमच्छ तेंदुआ पर हमला करता है तेंदुआ हवा की गति से उछल जाता है और मगरमच्छ से दूर जाकर पानी के किनारे गिर जाता है और वहां से भाग जाता हैै. तेंदुआ इतना ऊंचा उछलता है कि मगरमच्छ देखता ही रह जाता है. पहले तो तेंदुआ पानी में गिरता है और वहां से इतनी तेजी से भागता है कि मगरमच्छ उसे पकड़ नहीं पाता. इस वीडियो में मगरमच्छ की फुर्ती देखने लायक है.

सफलता की कहानी: कभी था बेरोजगारी से परेशान, आज जूते पॉलिश कर हर महीने कमाता है 18 लाख

First published: 19 July 2021, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी