Home » वायरल न्यूज़ » Leopard was trying to attack the deer, then the elephant came and then...
 

हिरण पर हमला करने की फिराक में था तेंदुआ तभी आ गया हाथी और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2021, 9:57 IST

जंगल में कब कौन सा जानवर किस पर हमला कर दे कोई नहीं जानता. कई बात तो यहां शिकारी को भी अपनी जान के लेने के देने पड़ जाते हैं ऐसा ही एक वीडियो हमें ट्विटर पर मिला. जिसमें एक तेंदुआ हिरण के झुंड पर हमला करने के लिए सही मौके की तलाश कर रहे था तभी एक हाथी ने तेंदुआ को देख लिया और उसने तेंदुआ पर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @5_Adel_5 से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 6200 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

साथ ही 38 लाइक्स और 11 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक तालाब के किनारे हिरणों का एक झुंड़ खड़ा हुआ है. थोड़ी दूर पर झाड़ियों के बीच एक तेंदुआ भी घात लगाकर बैठा हुआ है वह हिरणों पर हमला करने की फिराक में है. वह इस इंतजार में है कि कब हमला किया जाए जिससे उसका शिकार भाग न पाए और वह कामयाब हो जाए. तेंदुआ हिरणों के टकटकी लगाकर देख रहा है. इस दौरान कुछ हिरण तालाब में पानी पीने के लिए बढ़ते हैं और उधर तेंदुआ के सामने एक तीतर आ जाता है.


जो तेंदुआ को देखकर चिल्लाने लगता है. तभी तेंदुआ के पीछे से एक हाथी आता दिखाई देता है. जैसी ही हाथी को तेंदुआ नजर आता है वह उसपर हमला करने के लिए तेजी से दौड़ता है. तेंदुआ थोड़ी सी दूर जाकर खड़ा हो जाता है और उसे देखकर हाथी को गुस्सा आ जाता है उसके बाद हाथी तेजी से तेंदुआ के पीछे भागता है.

तेंदुआ ने किया हिरण का शिकार तभी लकड़बग्घा ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें फिर आगे हुआ क्या

इस दौरान हाथी जोर-जोर से चिंघाड़ने लगता है. हाथी से जान बचाने के लिए तेंदुआ अपने शिकार को भूल जाता है और वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझता है.

तालाब में मछलियां पकड़ रहा था सारस तभी सियार ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें कैसे हुई जिंदगी की जंग

First published: 5 August 2021, 9:57 IST
 
अगली कहानी