Home » वायरल न्यूज़ » Leopardess is crossing road between forest with her cubs watch viral video
 

जब बीच सड़क पर नन्हे शावकों के साथ आ गया तेंदुआ, वीडियो में देखें गाडियों के सामने कैसे की मस्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2020, 10:59 IST

वन्य जीवन कितना अद्भुत और सुंदर होता है इसका पता जंगल में जाकर ही लग सकता है. जहां तरह-तरह के जानवर और पक्षी प्रकृति की अनोखी छटा बिखेरते मिल जाएंगे. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में आप इसकी थोड़ी से कल्पना कर सकते हैं. जिसमें एक माता तेंदुआ और उसके छोटे बच्चों को बीच सड़क पर मस्ती करते देखा जा सकता है. ये वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां तेंदुआ (Mother Leopard) और उसके दो नन्हे शावकों (Cubs) जंगल से निकलकर दूसरी ओर जा रहे हैं.

इसके लिए उन्हें सड़क पार करनी है. जैसे वह सड़क पर आते हैं गाड़ियों का जाम लग जाता है. मां तेंदुआ सड़क पार कर चली जाती है लेकिन उसका एक शावक बीच सड़क पर मस्ती करने लगता है. वह सड़क के बीच बैठ जाता है और किसी बड़े तेंदुआ की तरह मुंह खोलकर दहाड़ने लगता है. यह वीडियो इतना मनमोहक है कि इसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. वीडियो में एक मां तेंदुआ अपने दो नन्हे बच्चों के साथ जंगल में सड़क पार करती दिख रही है.


इस वीडियो को 29 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 2700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक 151 लाइक्स और 14 रिट्वीट मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नन्हे शावकों को देखकर आपको यकीनन मजा आ जाएगा. बताया जाता है कि वाहन पर सवार कुछ पर्यटक जंगल से गुजर रहे थे, तभी वहां एक मादा तेंदुआ अपने दो नन्हे बच्चों के साथ सड़क पार करने लगती है. इस नजारे को वहां मौजूद पर्यटक अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

इंडोनेशिया में फूटा ज्वालामुखी, आसमान में चार किलोमीटर तक उठा धुआं, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी डॉ. एमवी राव ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मूल मालिकों को उनके रास्ते जानें दें.

ऑनलाइन सुनवाई के दौरान बिना शर्ट पहने पहुंच गया युवक, फिर फूटा जज साहब का गुस्सा और फिर...

First published: 2 December 2020, 10:59 IST
 
अगली कहानी