Home » वायरल न्यूज़ » Lion Climbed Into Tourist Car At A Safari Park In Crimea Video Goes Viral
 

पार्क में घूम रहे थे पर्यटक गाड़ी में अचानक घुस आया खूंखार शेर और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 15:11 IST

सोचिए अगर आप किसी सफारी पार्क में घूूम रहे हैं और अचानक एक शेर आपके पास आ जाए तो आप क्या करेंगे, यकीनन शेर को देखते ही आपकी हालत खराब हो जाएगी. और आप वहां से तुरंत भागने की कोशिश करेंगे. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शेर पार्क में घूम रहे लोगों के पास पहुंच जाता है. उसके बाद कुछ ऐसा होता है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती.

ये वीडियो रूस सटे क्रीमीया का है. जहां विलनोहिस्क के ताइगान सफारी पार्क में कुछ पर्यटक खुली हुई गाड़ी में पार्क में घूमने का आनंद ले रहे थे. तभी अचानक से एक खूंखार शेर उनकी गाड़ी में चढ़ गया. जिसे देखकर सब हैरान रह गए. सबसे हैरानी वाली बात तो ये कि शेर नहीं किसी पर हमला नहीं किया. बल्कि ड्राइवर सीट के पास पहुंचक उससे अठखेलियां करने लगा.

ये नजारा देख सभी पर्यटक हंसने लगे. लेकिन ड्राइवर के पास बैठी एक महिला बुरी तरह डर गई और गाड़ी से नीचे उतर गईवहीं शेर ने चालक को भी गाड़ी से नीचे उतार दिया और खुद चालक सीट पर बैठ गया. बता दें कि कुछ दिन पहले ही इसी पार्क में एक शेर ने पर्यटकों पर हमला कर लहूलुहान कर दिया था. लेकिन इस बार शेर की शराफत देखकर हर कोई हैरान था. वीडियो में देखा जा सकता है जब गाड़ी शेर के पास से होकर गुजर रही है तभी वो गाड़ी के पास पहुंच जाता है और ड्राइवर सीट पर बैठ जाता है.

इस शेर का नाम फिल्या बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जब शेर गाड़ी में चढ़ा तक गाड़ी को सफारी पार्क के मालिक ओलेग जुबकोव गाड़ी चला रहे थे. बता दें कि जुबकोव को 'लायन व्हिस्परर' भी कहा जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर को देखकर ज्यादातर पर्यटक हंस रहे हैं, और उसे प्यार से छूने की कोशिश भी कर रहे हैं. लेकिन एक महिला पर्यटक काफी डर गई है, और वह गाड़ी से बाहर कूद भी जाती है.

ये भी पढ़ें- Video: मादा को पाने के लिए आपस में भिड़ गए गए दो नर अजगर, महिला के बेडरूम में मचाया तांडव

First published: 12 September 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी