Home » वायरल न्यूज़ » Lion trying to attack buffalo, see what happened in the video
 

भैंस पर हमला करने की कोशिश कर रहे थे शेर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2021, 15:29 IST
Lion killed buffalo (Social Media)

जंगल का राजा शेर बड़े से बड़े जानवर पर हमला कर उसे अपना शिकार बनाने की ताकत रखता है लेकिन कई बार वह शिकार के हाथों मात भी खा जाता है. हालांकि इस बात की उम्मीद बहुत ही कम होती है. सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक शेर ने भैंस पर हमला करने की गलती कर दी. लेकिन उसके साथी ने उसकी जान बचा ली और उसके बाद क्या हुआ ये जानने के लिए आप ये वीडियो अवश्य देखें. इस वीडियो को वाइल्डलाइफ स्टोरीज नाम के ट्विटर चैनल से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को अब तक नौ लाख 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी बड़े से मैदान में भैंसों का एक झुंड़ घास चर रहा था. तभी एक शेर ने भैंसों पर हमला कर दिया. शेर ने एक भैंस को घेर कर उसपर हमला करने की कोशिश की लेकिन भैंस शेर पर हावी हो गई और उसने शेर को दौड़ा दिया. शेर अपनी जान बचाकर भागने लगता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेर आगे आगे और भैंस पीछे-पीछे भाग रही है.


शेर अपनी जान बचाने के लिए तेजी से भागता है. तभी एक अन्य शेर की नजर उस पर पड़ जाती है और वह अपने साथी को बचाने के लिए भैंस के पीछे-पीछे भागने लगता है. जैसे ही शेर को मौका दिखाई देता है वह भैंस पर टूट पड़ता है और जमीन पर गिरा लेता है. उसके बाद दूसरे शेर भी वहां पहुंच जाता है. अब भैंस शेरों के चुंगल से निकलने के लिए जोर-जोर से तड़पने लगती है लेकिन वह शेरों के चुंगल से निकल नहीं पाती.

लकड़बग्घा ने किया हिरण का शिकार, वीडियो में देखें कितनी बेरहमी से उतारा मौत के घाट

थोड़ी देर में दो शेर और वहां पहुंच जाते हैं लेकिन वह भैंस का शिकार नहीं कर पाते और चले जाते हैं लेकिन एक शेर भैंस की गर्दन पकड़कर जमीन पर बैठा रहता है और काफी देर तक भैंस की गर्दन नहीं छोड़ता वहीं भैंस भी अपनी जान बचाने के लिए छटपटाती नजर आती है.

रेलवे ट्रैक पर गिर गया बच्चा तभी सामने से आ गई ट्रेन, वायरल वीडियो में देखें कैसे बची जान

First published: 20 April 2021, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी