Home » वायरल न्यूज़ » Lioness Steals Photographers DSLR Camera For Her Cubs To Play With It
 

जब शेरनी अपने बच्चों के लिए फोटोग्राफर का कैमरा चुराकर ले गई, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 13:22 IST
(Instagram)

एक फोटोग्राफर के लिए दुनिया के बेहतरीन नजारों को कैद करने के लिए सबसे जरूरी हथियार कैमरा ही होता है. ऐसे में अगर उसका कैमरा गुम हो जाए या चोरी हो जाए तो आप क्या कहेंगे. वो भी जब कोई खतरनाक शेरनी उसके कैमरे को चुराकर ले जाए. दरअसल, वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बारबरा जेनसेन वोरस्टर बोत्सवाना के एक सफारी पार्क में फोटोशूट करने के लिए गए हुई थीं. तभी उनका कैमरा चोरी हो गया. उनका कैमरा चोरी करने वाला कोई इंसान नहीं बल्कि एक शेरनी थी.

हालांकि इस सुनहरे पलों को कैद करने के लिए उनके पास एक अतिरिक्त कैमरा भी था. जिसकी मदद से उन्होंने कैमरा चोरी करती शेरनी का वीडियो बना लिया. वोस्टर के साथ ये वाकया मशातु गैम रिजर्व में घटा. जब उन्होंने गलती से करीब 1.50 लाख रुपये कीमत का कैमरा वहां छोड़ दिया.

वोस्टर ने द डेली मेल को बताया कि, “कैमरा लेंस के साथ गिर गया था, उसने धीरे-धीरे कैमरो को अपनी ओर खिसकाया और लेंस की बैरल से उसे उठा लिया. उसके बाद उसने टेलीफोटो लेंस को अपने मुंह में रख लिया और अपने शावकों के पास ले गई.” अपना नया खिलौना पाकर शावक उससे साथ खेलने लगे और जब वो खेलते-खेलते थक गए तो कैमरा छोड़ कर चले गए.

उसके बाद वोस्टर को अपना कीमती कैमरा दोबारा मिल गया. हालांकि जब उन्हें कैमरा मिल गया तो उन्होंने देखा कि उसके लेंस हुड पर लेंस और छोटे दांतों के रबर फोकस के छल्ले पर दो विशाल दांत के निशान थे. जिसकी मरम्मत के लिए उन्हें करीब 25 हजार रुपये खर्च करने पड़े.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने किया सेक्स करने से इंकार तो पति ने मासूम बेटे को दी दिल दहला देने वाली सजा

First published: 16 September 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी