Home » वायरल न्यूज़ » Lions protest middle on the road video goes viral
 

बीच सड़क पर आ गए जंगल के सभी शेर, वीडियो में देखें कैसे किया 'विरोध प्रदर्शन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 12:57 IST

जंगल का जीवन (Jungle Life) अलग और सबसे निराला होता है. यहां प्रकृति (Nature) की छटा के साथ आप जंगली जीवन का आनंद ले सकते हैं. यहां इंसानों (Humans) का नहीं बल्कि जंगल का कानून (Law of Jungle) चलता है. जंगल का राजा शेर (King of Jungle Lion) कहलाता है क्योंकि वह सबसे ताकतवर होता है और किसी भी जानवर (Animal) को पलभर में अपना शिकार बना सकता है. सोशल मीडिया (Social Media) में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जिसमें शेरों (Lions) की ताकत देखी जा सकती है किस तरह से शेरों के सामने इंसान भी नतमस्तक हो सकता है और उसकी एक नहीं चल सकती है. इस वीडियो में कई शेरों को बीच सड़क पर बैठे देखा जा सकता है मानो वह को विरोध प्रदर्शन कर रहे हों और इसी के लिए उन्होंने सड़क पर जाम लगा रखा हो. क्योंकि जिस सड़क पर शेर बैठे हुए हैं वह जंगल के बीच से गुजर रही है और ये पक्की सड़क है.


सड़क के बीचों बीच बैठ जाने से वहां से गुजर रहे कई वाहन दूर ही खड़े हो गए हैं और कुछ चालकों ने तो सोच भी लिया कि अब शेर वहां से हटने वाले नहीं है इसलिए वह अपनी गाड़ी को वापस ले जाने लगते हैं. इस वीडियो में आपकी नजर जहां तक जाएगी वहां तक आपको सिर्फ शेर ही शेर नजर आएंगे. वहीं सड़क के दूसरी ओर आप कई वाहनों को भी खड़ा हुआ देख सकते हैं. हालांकि ये शेर किसी से कुछ नहीं कह रहे लेकिन उन्होंने सड़क को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया और पूरी सड़क पर बैठे हुए हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है.

शुतुरमुर्ग ने बीच सड़क पर वाहनों के बीच ऐसे लगाई दौड़, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा है, अपने इलाके पर दोबारा से कब्जा. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 13 हजार 800 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को 1400 से ज्यादा लाइक्स और 198 रिट्वीट भी मिले हैं. इस वीडियो को देखकर कविता नाम की एक यूजर ने लिखा, ये इंसानों द्वारा बर्बाद किए जा रहे जंगल के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा उन्होंने हमें कड़ा संदेश देना का मन बना लिया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, इनका स्लोगन यानी नारा होना चाहिए, इंसानों वापस जाओ.

बंदर ने किया दो शेरों की नाम में दम, वीडियो में देखें कैसे किया जंगल के राजा को परेशान

First published: 9 January 2021, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी