Home » वायरल न्यूज़ » Little boy horrified at the idea of Schools opening video goes viral
 

स्कूल खुलने की बात सुनकर फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 12:57 IST

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते देशभर में स्कूल-कॉलेज (School-College) पिछले साढ़े चार महीने से बंद हैं. ऐसे में स्कूल बच्चों को ऑनलाइन (Online study) माध्यम से ही पढ़ा रहे हैं. कई महीनों से स्कूल-कॉलेज बंद होने की वजह से तमाम बच्चों (Students) का अब स्कूल जाने का ही मन नहीं है. बच्चों के स्कूल ना जाने की एक ऐसा ही वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Socia Media) में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जिसमें एक बच्चा स्कूल खुलने (School Opening) का नाम सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगता है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर पर पूर्व वित्त सचिव (Former Finance Secretary), अरविंद मायाराम (Arvind Mayaram) ने पोस्ट किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अब क्या करें...' यह एक बच्चे को फिर से खुलने वाले स्कूलों के विचार से भयभीत दिखाता है कि वह फूट फूट कर रोता है.


Video: देखते ही देखते जमीन में समा गया पक्का कुआं, पास खड़े लोगों की आंखें रह गईं खुली की खुली

वीडियो में देखा जा सकता है कि मां बच्चे से कहती है, 'चलो, अब हाथ उठाओ दुआ के लिए.' बच्चा जैसे ही दुआ के लिए हाथ उठाता है तो मां कहती है, 'चलो बोलो, अल्लाह... मैं दुआ करता हूं कि 15 तारीख से स्कूल खुल जाएं.' मां के कहने पर बच्चा इतना कहता है कि या अल्लाह मैं दुआ करता हूं कि 15 तारीख से... उसके बाद जैसे ही स्कूल खुलने वाली लाइन आती है बच्चा फूट-फूटकर रोने लगता है. बच्चे को देखकर आस-पास बैठे लोग हंसने लगते हैं.

केले देखकर खुशी से उछलने लगा हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें कैसे मनाई खुशी

पहाड़ पर नजर आए अनोखे जानवर का वीडियो वायरल, देखकर दंग रह जाएंगे आप

इंटरनेट पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अरविंद मायाराम ने इस वीडियो को 10 अगस्त को अपने ट्वविटर पेज पर शेयर किया था. उसके बाद से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 64 हजार 300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 3900 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को साढ़े आठ सौ बार से अधिक शेयर किया जा चुका है. वहीं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी है.

घर के अंदर टेबल के नीचे बैठा था 10 फुट लंबा किंग कोबरा, वीडियो में देखें पकड़ते वक्त युवक का हुआ कैसा हाल

First published: 13 August 2020, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी