Home » वायरल न्यूज़ » Little girl dance in front of TV during watching dance video
 

टीवी देखकर डांस करने लगी छोटी सी बच्ची, वीडियो में देखें उसके बाद हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 December 2020, 11:57 IST

छोटे बच्चे हर चीज को देखकर उसे कॉपी (Copy) करना यानी उसकी नकल करना शुरु कर देते हैं. जिसकी वजह से कई बार भारी नुकसान भी हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्ची को टीवी पर डांस कर रही एक बच्ची की नकल करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीवी दिख रही बच्ची जिस तरह से डांस कर रही है वैसे ही ये छोटी सी बच्ची भी डांस कर रही है. तभी वह ऐसी गलती कर बैठती है जिससे उसके घर वालों का काफी नुकसान हो जाता है. हालांकि बच्ची के इस डांस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

दरअसल, बच्ची डांस करते करते टीवी के पास पहुंच जाती है और टीवी को जमीन पर पटक देती है. बता दें कि बच्ची अपने घर में एक तमिल गाने पर डांस कर रही थी. गाने में एक लड़की डांस (Dance) करती नजर आती है. छोटी बच्ची उसी गाने और डांस मूव्स (Dance Moves) को कॉपी कर रही है. लेकिन इस बीच एक ऐसा सीन आता है जहां बच्ची अपना ध्यान खो बैठती है और घर की टीवी को पटक देती है और खुद उसके नीचे आ जाती है.


गाने में डांस कर रही बच्ची बस में लटकी चैन पर लटकती है. इसकी नकल करते हुए छोटी बच्ची पहले यहां वहां देखती है और फिर टीवी पर लटक जाती है, जिससे टीवी जमीन पर गिर जाता है और बच्ची बाल बाल बच जाती है. बच्ची जब डांस कर रही थी, बताया जा रहा है कि जब बच्ची टीवी के सामने डांस कर रही थी उस दौरान परिवार के अन्य सदस्य उसकी वीडियो बना रहे थे, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कावेरी नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) होने लगा.

सड़क पार कर रहा था हाथी का नन्हा बच्चा तभी बाइक सवार ने मार दी टक्कर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

अब यूजर्स इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने टीवी को दीवार पर टांगने व ऊंचाई पर टांगने की सलाह दी तो कुछ ने वीडियो को बेहद शानदार बताया. हालांकि घटना होते ही माता-पिता टीवी (TV) के पास जाते हैं और बच्ची को वहां से हटा देते हैं. इस वीडियो को अब तक 47 हजार 700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 1300 से ज्यादा लाइक्स और 149 रिट्वीट मिल चुके हैं.

वो भयानक साल जब गर्मियों के मौसम में हुई बर्फबारी, जुलाई में चल रही थी शीत लहर, एक झटके में चली गई थी हजारों लोगों की जान

First published: 23 December 2020, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी