Home » वायरल न्यूज़ » Little Girl Petting Reticulated Python Video Goes Viral
 

Video: इस खतरनाक अजगर से है इस छोटी सी बच्ची की दोस्ती, रहती है हर वक्त साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 15:04 IST

सांप को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक छोटी सी बच्ची खतरनाक अजगर के साथ खेलती नजर आ रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ये अजगर करीब साढ़े ग्यारह फीट का है.इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. वहीं छोटी बच्ची की भी खूब तारीफ हो रही है. इस वीडियो को देखकर आपकी भी हालत खराब हो सकती है. क्योंकि अजगर इतना खतरनाक है कि देखने वालों की रूह कांप जाए.

खतरनाक अजगर के साथ लड़की का ये वीडियो फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गली में एक छोटी सी बच्ची खड़ी है और उसके पास ही पीले रंग का एक अजगर दिखाई दे रहा है. जो देखने में बहुत खतरनाक है. अजगर बच्ची के चेहरे की ओर फन करके खड़ा हो रहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स बच्ची की हिम्मत की तारीफ देते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं. जिसमें इस बच्ची के साहस की प्रशंसा की जा रही हैकहा जा रहा है कि किस तरह से बच्ची बिना डरे उस विशालकाय अजगर के साथ खड़ी नजर आ रही है.

उसकी जगह कोई और होता तो शायद मारे डर के उसकी चीख निकल जाती. मगर इस बच्ची के साथ में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. वह तो उल्टा उस अजगर के साथ खड़ी हंसती नजर आ रही है.

ये बच्ची देखने में केवल 6-7 साल की लग रही है. वहीं वीडियो शेयर करने वाले ने इस अजगर की लंबाई 3.5 मीटर यानी साढ़े ग्यारह फीट बताई है. इस अजगर को पालतू बताया जा रहा है. और बताया जा रहा है कि इस वीडियो को बच्ची के पिता ने ही शूट किया है जो अब फेसबुक पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस वीडियो को ब्रिटेन के किसी एड टाओका नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं पांच हजार से अधिक बार इस वीडियो को शेयर किया जा चुका है. वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं और बच्ची की तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- इटली में कुत्ते की मौत पर पूरे देश में शोक की लहर, इस वजह से सबका था 'हीरो डॉगी'

First published: 1 August 2018, 15:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी