Home » वायरल न्यूज़ » Little girl Pouring water on her sleeping father video goes viral
 

गहरी नींद में सो रहे थे पापा, जगाने के लिए बेटी ने डाल दिया पानी, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2020, 11:11 IST

Little girl pouring water on sleeping dad: छोटे बच्चे हर किसी को बेहद प्यारे लगते हैं, उनकी शरारतें किसी का भी दिल जीत लेती हैं. चाहे वो कुछ भी काम खराब कर दें, मां-बाप (Mom-Dad) को गुस्सा तो आता है लेकिन उनकी शरारत पर उन्हें हंसी भी आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक छोटी सी बच्ची (Little girl) अपने पिता (Father) को जगाने के लिए ऐसा काम कर देती है, जो आपको शायद कभी पसंद ना आए. लेकिन अपनी बेटी (daughter) की इस शरारत पर पिता (father) को गुस्सा (get angry) नहीं आता बल्कि उन्हें प्यार (love) आता है और वो हंसने लगते हैं.

वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गहरी नींद (sleeping) में सो रहा है. तभी उसकी छोटी सी बच्ची हाथ में एक गिलास (Glass) लेकर आती है. जिसमें पानी (water) भरा हुआ है. वह हंसते हुए अपने पिता पर पानी का गिलास (water glass) उलट देती. जैसे ही शख्स के ऊपर पानी गिरता है वो उठ बैठता और हंसने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची हाथ में पानी का गिलास लेकर आती है और बेड पर सो रहे अपने पिता के ऊपर डाल देती है. जिससे बच्ची के पिता हड़बड़ा कर उठ बैठते हैं लेकिन उनके चेहरे पर एक मुस्कान होती है.


बता दें कि ये एक प्रैंक वीडियो है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरस हो रहे इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी हंसी आ जाएगी साथ ही आपको बेहद अच्छा भी लगेगा. इंस्टाग्राम के अलावा इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है. ट्विटर पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां इसे अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स इमोशनल हो गए.

अनोखा पेड़ जिसे काटने पर इंसानों की तरह निकलने लगता हैं खून

इस किले को माना जाता है भारत का सबसे पुराना किला, आज भी बना हुआ है इसका रहस्य

वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची अपने पिता पर प्रैंक करती है. पिता जिस वक्त गहरी नींद में सो रहे थे, उस वक्त बेटी ठंडे पानी का भरा गिलास लाई और उनके मुंह पर डाल दिया. पिता घबराकर उठा और बेटी को देखने लगा. उस वक्त उनकी बेटी जोर-जोर से हंस रही थी. बेटी को हंसता देख पिता भी हंस पड़े और उन्होंने भी गजब का रिएक्शन दिया. इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

बच्ची के जन्म के साथ हुआ ऐसा आश्चर्य देखकर दंग रह गए लोग, डॉक्टरों ने कही होश उड़ाने वाली बात

इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बच्ची ने प्रैंक करने के बाद कितना प्यारा रिएक्शन दिया है. देखकर मजा आ गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं इस वीडियो को बार-बार देख रही हूं. ये बच्ची सच में बहुत प्यारी है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह बच्ची कितनी क्यूट है.'

VIDEO: गायों के झुंड से भिड़ गई अकेली बत्तख, वीडियो में देखें कैसे किया वार

First published: 1 July 2020, 11:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी