Home » वायरल न्यूज़ » Lizard on Perched Cat's Head gives horrified expression watch video
 

बिल्ली के सिर पर चढ़कर परेशान कर रही थी छिपकली, वीडियो में देखें फिर किया कैसा हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2020, 15:10 IST

Lizard on Perched Cat's Head: सोशल मीडिया (Social Media) में आप आए दिन तमाम फनी वीडियो (Video) देखते होंगे. उन्हें देखकर आप खूब हंसते भी होगें, लेकिन कई बार ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देते होंगे. सोशल मीडिया में आज एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो (Video) एक बिल्ली (Cat) का है. जिसके सिर (Head) पर एक छिपकली (Lizard) आकर बैठ जाती है. जैसे ही छिपकली बिल्ली के सिर पर बैठती वो ऐसे एक्सप्रेशन (Expression) दिखाई है जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी.

बता दें कि ये वीडियो बिल्ली के ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. बिल्ली का नाम होर्स्ट है. उनके पेज का नाम होर्स्ट- द हीरो है. यह फनी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली के सिर पर छिपकली चढ़ जाती है. जैसे ही उसे पता चलता है कि सिर पर छिपकली चढ़ी हुई है तो वो डर के मारे ऊपर की तरफ देखने लगती है.


Video: शेर और शेरनी आए थे शिकार करने, भैंसों का झुंड देख सिर पर पैर रखकर लगाई दौड़

छिपकली भी सिर तक आती है और नीचे उतर जाती है. लेकिन बिल्ली के एक्सप्रेशन्स देखकर आप को भी मजा आ जाएगा. वीडियो देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी डरते हैं. क्योंकि जैसे ही छिपकली बिल्ली के सिर पर आती है वो डर कर इधर-उधर देखने लगती है, इस वीडियो को 6 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसके अब तक इसे एक लाख 21 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. और करीब 20 हजार लाइक्स भी मिले हैं.

लॉकडाउन में ब्वायफ्रेंड के साथ रहने गई लड़की, वापस लौटकर आई तो घर देखकर उड़ गए होश

ये है दुनिया का पहला सोने के बना होटल, एक रात का किराया जानकर उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही अपनी-अपनी मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, ये छिपकली कितनी खतरनाक लग रही है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्ली के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. देखों कैसे ऊपर की तरफ देख रही है.'

उत्तर प्रदेश का वो डकैत जिसे पकड़ने के लिए बुलाए गए थे अंग्रेजी अधिकारी

First published: 9 July 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी