Home » वायरल न्यूज़ » Lockdown shirtless father interrupt daughter COVID-19 News report during work from home
 

लॉकडाउन में घर से रिपोर्टिंग कर रही थी बेटी, तभी पीछे से आ गए पापा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2020, 17:19 IST

Viral Video of a Reporter: दुनियाभर (Worlwide) में फैली कोरोना वायरस (Corona Virus) की महामारी (Pandemic) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. ऐसे में कई कंपनियों (Companies) ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) करने की अनुमति दी है. लेकिन तमाम कर्मचारियों के इस दौरान तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक न्यूज रिपोर्टर घर से ही कोरोना की रिपोर्टिंग करती नजर आ रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है जिसे लेकर लोग खूब मजे ले रहे हैं.

इस वीडियो को उस न्यूज रिपोर्टर ने ही अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, फ्लोरिडा की रहने वाली जैसिका लैंग नाम की टीवी न्यूज रिपोर्टर ने एक वीडियो ट्वीट की है जिसमें देखा जा सकता है कि जब वह अपने घर के किचन में खड़े होकर वीडियो शूट कर रही थी, तभी वहां उसके पिता बिना शर्ट के पहुंच जाते हैं. उसके पिता टी-शर्ट पहनते हुए कैमरे के फ्रेम में आ जाते हैं.


डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसिका लैंग सनकोस्ट न्यूज नेटवर्क में बतौर रिपोर्टर काम करती हैं. उन्हें भी कंपनी ने लॉकडाउन के चलते वर्क फ्रॉम होम दे रखा है. जेसिका को घर में किसी शांत जगह पर कैमरे पर वीडियो शूट करना था. इसके लिए उन्होंने घर के किचन को चुना. जब वह अपने किचन में कोरोना वायरस पर एक वीडियो शूट कर रही थीं, तभी उनके पिता बिना शर्ट के कैमरे के फ्रेम में दिख जाते हैं. पिता टी-शर्ट पहनते हुए किचन में आ जाते हैं. पिता को इस तरह से किचन के अंदर आता देख, जैसिका चिल्ला उठती है- डैड!

इस वीडियो को जैसिका ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर लिखा, 'ये ठीक होगा'. इस वीडियो को अब तक आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हजारों बार इसे शेयर किया गया है. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के भारत समेत दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन किया गया है. कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दे रखा है. वर्क फ्रॉम होम में कई फायदे तो हो रहे हैं जैसे ट्रैवल का वक्त बचना, पैसों की बचत आदि, लेकिन इस दौरान घर पर होने वाली छोटी मोटी घटनाओं की वजह से ऑफिस का काम करने में परेशानी हो रही है.

ये है दुनिया का सबसे ताकतवर केकड़ा, इंसान की हड्डियों को कर सकता चकनाचूर

अद्भुत! इस कपल ने अपने जुड़वा बच्चों के नाम रखे कोरोना और कोविड, जानिए क्या है वजह

coronavirus: केरल में 93 साल की बुजुर्ग दंपति ने कोरोना को दी मात, पोते ने खोला जीत का राज

 

First published: 4 April 2020, 17:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी